कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

28 साल पहले जब गुस्से में खुद पर काबू नहीं रख पाए थे सनी देओल, 1 वजह से फाड़ डाली थी अपनी ही पैंट

First Published May 17, 2021, 5:56 PM IST



मुंबई. लंबे समय से फिल्मों से दूर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपनी दमदार एक्टिंग को बदौलत उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। सनी स्क्रीन पर गुस्सा दिखाने के लिए फेमस है। और उनका यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है। लेकिन सनी रील लाइफ की जगह कभी-कभी रियल लाइफ में भी गुस्सा हो जाते हैं। ऐसा ही एक सनी का 28 साल पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा 1993 में आई फिल्म डर (Darr) से जुड़ा है। यश चोपड़ा (Yash Chopra) की इस फिल्म में सनी के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) लीड रोल में थे।
फिल्म डर में सनी देओल और जूही चावला लीड रोल में थे और फिल्म में शाहरुख खान ने विलेन का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि ये वो वक्त था जब शाहरुख ने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था। बता दें कि इस फिल्म में सनी इतने गुस्सा हो गए थे उन्होंने शाहरुख की वजह से अपनी पैंट फाड़ डाली थी।
फिल्म 'डर' बॉक्स ऑफस पर सुपरहिट रही। इस फिल्म ने शाहरुख के करियर को उछाल दिया था। लेकिन इस फिल्म की वजह से सनी और शाहरुख के बीच मनमुटाव पैदा हो गया। इसके बाद फिर कभी दोनों ने साथ में काम नहीं की।
फिल्म में शाहरुख ने एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभाया, जो हर कीमत पर किरण यानी जूही चावला को पाना चाहता है। उस समय सनी देओल बड़े स्टार थे, इसलिए डायरेक्टर यश चोपड़ा ने उन्हें ये ऑफर दिया था कि वो राहुल मेहरा और सुनील मल्होत्रा में से एक किरदार को चुन लें।
सनी को लगा कि उनके लिए सुनील मल्होत्रा का कैरेक्टर सही रहेगा। वहीं, कई बॉलीवुड स्टार्स द्वारा रोल ठुकराए जाने के बाद ये फिल्म आई शाहरुख के पास आई। शाहरुख ने इस फिल्म में अपनी जान लगा दी और उनका रोल सभी स्टार्स पर भारी पड़ा।
एक इंटरव्यू में सनी ने खुलासा किया था कि जब फिल्म 'डर' बनाई गई तो मुझे इस बारे में नहीं बताया गया था कि इस फिल्म में विलेन को हीरो से ज्यादा दमदार तरीके से दिखाया जाएगा। जब मुझे पता चला कि इस फिल्म का अंत कुछ ऐसा होना है तो मैं हैरान रह गया था। मुझसे झूठ कहा गया था। इसी वजह से मैं कभी भी यशराज के साथ काम नहीं किया।
सनी ने इंटरव्यू में बताया था- फिल्म में लोगों ने मुझे भी पसंद किया था। शाहरुख को भी पसंद किया गया। फिल्म के साथ मुझे बस इतनी समस्या थी कि मुझे नहीं पता था कि वे विलेन को इतनी अहमियत देंगे।
शूटिंग के दौरान एक सीन में शाहरुख, सनी को चाकू मारने वाले थे। फिल्म की स्क्रिप्ट ही यही थी। इस सीन को लेकर सनी की यश चोपड़ा से काफी बहस हुई थी। उनका कहना था कि फिल्म में वो एक कमांडो हैं, ऐसे में उन्हें एक आम लड़का कैसे चाकू मार देगा। लेकिन डायरेक्टर ने कहा तो सीन करना पड़ा। इस सीन को शूट करने के दौरान सनी इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अपने पैंट फाड़ दी थीं।
सनी ने कहा था- मैं उस समय इतने गुस्से में था कि अपने हाथों से मैंने अपनी ही पैंट फाड़ दी और इस बात का मुझे अहसास भी नहीं हुआ। ये नाजारा देख सेट पर मौजूद हर इंसान हैरान रह गया। इतना ही नहीं लोगों को सनी देओल के गुस्से से इतना डर लगने लगा कि सब चुपचाप सनी के आस-पास से खिसक लिए। हालांकि, कुछ देर बाद जब सनी का गुस्सा ठंडा हुआ तब उन्हें अहसास हुआ कि इतना गुस्सा ठीक नहीं था और उन्होंने खुद ही सेट का माहौल ठीक भी किया।
इस घटना के बाद 16 साल तक दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे से बात नहीं की। सनी ने बताया - ऐसा नहीं है कि मैं बात नहीं करता हूं लेकिन मैं बात करने से बचता हूं, वैसे भी मैं ज्यादा सोशल नहीं हूं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी के पास फिलहाल किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। वहीं, शाहरुख खान 2018 के बाद फिल्म पठान में नजर आएंगे। कोरोना की वजह से फिलहाल फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है। वहीं, जूही चावला अब फिल्मों में कम ही दिखाई देती है।

अन्य समाचार