कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Karma Review : पहले नहीं देखी होगी रणबीर कपूर की ये शॉट फिल्म, जबरदस्त निभाया था फांसी का सीन

फिल्म - करमा कास्ट - रणबीर कपूर, शरत सक्सेना निर्माता/ निर्देशक - अभय चोपड़ा स्टार्स - 4.5/5



बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमें आखिरी बार हमें अपनी फिल्म ‘संजू’ (Sanju) में नजर आए थे. जहां ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. लेकिन हाल ही में एक्टर की एक पुरानी शॉट फिल्म यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हुई है, इस फिल्म की जानकारी किसी को नहीं है. वहीं रणबीर कपूर ने भी कभी अपनी इस फिल्म के बारे में कोई जिक्र नहीं किया. लेकिन अब ये फिल्म रणबीर कपूर के फैंस के लिए यूट्यूब पर रिल्ज कर दी गई है. बताया जा रहा है ये फिल्म 2004 की है. जब रणबीर मुंबई में अपनी एक्टिंग की पढ़ाई कर रहे थे. रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू 2007 में आई संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म सांवरिया (Saawariya) से किया था. तो चलिए जानते हैं इस शॉट फिल्म के बारे में और करीब से फिल्म कैसी है? रणबीर की अदाकारी डेब्यू के पहले कैसी थी?
इस फिल्म का नाम ‘करमा’ (Karma) है, जिसका निर्देशन महान निर्देशक और निर्माता बीआर चोपड़ा (B. R. Chopra) के पोते अभय चोपड़ा ने किया है. ये एक 26 मिनट की शॉट फिक्शनल ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी बहुत ही खूबसूरत है, जिसपर फिल्म की टीम ने बहुत ही बेहतरीन तरह से काम किया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ हमें शरत सक्सेना (Sharat Saxena) भी एक अहम किरदार में नजर आते हैं जिन्होंने जेलर की भूमिका निभाई है. शरत सक्सेना को उसी जेल का जेलर बनाया गया है जिसमें उनका बेटा यानी आर्यन (रणबीर कपूर) बंद है. आर्यन पर एक आदमी को गोली मारने का आरोप है और उसे 3 दिन में फांसी होने वाली है. फिल्म की कहानी बेटे और बाप के रिश्ते को दिखाती है. वहीं ये फिल्म उससे भी ज्यादा अपने काम के प्रति निष्ठा और उसके आदर का भी एक अच्छा पाठ पढ़ाती है.
रणबीर कपूर की एक्टिंग
रणबीर कपूर की इस शॉट फिल्म को देखकर लगता है, रणबीर कपूर बचपन से ही एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं. उन्होंने इस शॉट फिल्म में एक्टिंग के मामले में कोई कमी नहीं रखी है. इमोशन सीन्स में रणबीर कपूर ने जान डाली है. जो आपको इस शॉट फिल्म से पूरी तरह से बांध कर रखता है.
कैसी है फिल्म की कहानी
इस फिल्म की कहानी शुरुआत से ही इमोशनल है, जिस वजह से इसे देखने का एक अलग समय जरूर निकालें. शॉट फिल्म में कोई भी गंदे या अभद्र सीन नहीं हैं जो आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं. फिल्म की कहानी अच्छी है जिस वजह से सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है.
हमारा रिव्यू
फिल्म में कोई कमी नहीं है, शॉट फिल्म जिस तरह से छोटी और क्रिस्प होती है, ये उसके हिसाब से बहुत अच्छी है. रणबीर कपूर के होने के चलते इस फिल्म को जरूर बड़े बजट में शूट किया गया है जो देखने में अच्छा लगता है. इस फिल्म को देखने में देरी न करें, जरूर देखें और जाने की कैसे छोटी-छोटी फिल्में में भी आपको कितना कुछ सिखा सकती हैं. ये फिल्म बताती है कि कैसे कुछ लोग अनजाने में आकर कुछ गलतियां कर जाते हैं और फिर पूरी जिंदगी उस 2 मिनट की लड़ाई को लेकर पछताते हैं.
यहां देखिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ये शॉट फिल्म
ं :- Review : रिश्तों के उलझने के बाद कैसे उजड़ने लगती है दुनिया, BA Pass 3 की इस कहानी से मिलेगी सीख
ं :- Dil Ko Mere : 'बालिका वधू' फेम अविका गौर को हुआ था आदिल खान से सच्चा प्यार, देखिए क्यों टूटा रिश्ता

अन्य समाचार