कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

रजनीकांत ने बढ़ाया कोविड पीड़ितों की मदद के लिए हाथ, MK स्टालिन को दी इतनी रकम

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज यानी सोमवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (Tamil Nadu CM MK Stalin) से मुलाकात की. इस मुलाकात का उद्देश्य राज्य के कोविड पीड़ितों की मदद के लिए रजनीकांत द्वारा डोनेशन देना था. रजनीकांत ने चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड (Chief Minister Relief Fund) में कोविड पीड़ितों के लिए अपनी तरफ से पचास लाख रुपये का योगदान दिया है.



फिल्म निर्माता रमेश बाला ने रजनीकांत के इस कदम की काफी सराहना की. तमिलनाडु में भी कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद संक्रमित मामलों में इजाफा हुआ है. ऐसे में रजनीकांत के अलावा कई साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में कोविड पीड़ितों के लिए अच्छी खासी रकम डोनेट की. इन कलाकारों में वेत्री मारन, विक्रम और शिवकार्तिकेयन भी शामिल हैं.
Super star @rajinikanth met Hon Chief Minister @mkstalin at the Secretariat today & donated ₹50 lakhs to #TNCMPublicRelieffund.
Nice gesture..
— Ramesh Bala (@rameshlaus) May 17, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
यहां देखें रजनीकांत और एमके स्टालिन की मुलाकात का वीडियो
View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
बेटी सौंदर्या भी कर चुकी है 1 करोड़ रुपये का योगदान
रजनीकांत से पहले उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत और उनके पति विशागन, ससुर और ननद ने 14 मई को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के चेन्नई स्थित कार्यालय में उनसे मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान सौंदर्या और उनके परिवार ने सीएम को कोविड से जूझ रहे लोंगो के मदद के लिए एक करोड़ रुपये का चेक दिया था.
My father-in-law Mr. S.S.Vanangamudi, husband Vishagan, his sister and I visited the honorable Chief minister @mkstalin sir this morning to hand over our contribution of 1cr for the chief ministers #CoronaReliefFund from our pharma company Apex laboratories, Makers of #Zincovit pic.twitter.com/jXDEIXaM3V
— soundarya rajnikanth (@soundaryaarajni) May 14, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
हाल ही में रजनीकांत ने अपना कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था. उन्होंने एक प्राइवेट अस्पताल में कोविशील्ड लगवाई थी. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सौंदर्या भी मौजूद थी, जिन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए रजनीकांत को दूसरा डोज लगने की जानकारी दी थी.
रजनीकांत की आगामी फिल्म के लिए उत्साहित हैं फैंस
फिलहाल, रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) में व्यस्त हैं. 13 मई को ही वह हैदराबाद से चेन्नई वापस घर लौटे थे. हैदराबाद में रजनीकांत रामोजी राव में अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज और मीना खुशबू अहम भूमिका में नजर आएंगी. यह एक ग्रामीण पृष्ठभूमि पर बनी एक मनोरंजन फिल्म है, जिसका रजनीकांत के फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Cyclone Tauktae : ताउते तूफान ने तहस-नहस किया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सेट, करण कुंद्रा ने शेयर किया भयानक वीडियो
Dil Ko Mere : 'बालिका वधू' फेम अविका गौर को हुआ था आदिल खान से सच्चा प्यार, देखिए क्यों टूटा रिश्ता

अन्य समाचार