कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

हेमा मालिनी ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर शेयर किया Video, कही ये बात

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मथुरा से सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने ब्रज क्षेत्र के किसानों से अपील की है कि वे सही समय पर, सही जगह पर कोविड का टीका जरूर लगवाएं ताकि वे खुद को, अपने परिवार को व देश को कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी महामारी से बचा सकें. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने क्षेत्रीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा के माध्यम से जारी वीडियो संदेश में कहा, 'मैं आपकी सांसद हेमा मालिनी मथुरा-वृन्दावन ब्रज के सभी गांवों में रहने वाले, दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान बहन-भाइयों से निवेदन करना चाहती हूं कि वे कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर का धैयपूर्वक मुकाबला करें.'



: अस्पताल से घर लौटे निक जोनस, शूटिंग के दौरान हुए थे घायल
View this post on Instagram A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)
A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, ''कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण कार्यक्रम में भाग जरूर लीजिए, टीका जरूर लगवाइए.' हेमा मालिनी (Hema Malini) ने आगे कहा कि यह देखा गया है कि जिन लोगों ने टीका लगवाया है, उन पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का गंभीर असर नहीं हुआ है. मैंने भी इसकी दोनों खुराक ले ली हैं. आप भी जल्दी से पंजीकरण करवाइए. सही समय पर, सही स्थान पर टीका ज़रूर लगवाइए.
हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, 'दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान भाइयों से अपील करती हूं कि यदि इस बीमारी से बचाव चाहते हैं तो टीका जरूर लगवाइए. टीका लगवाओगे, तो अपने आपको, परिवार को देश को भी बचाओगे. कोरोना को हराना है, टीका ज़रूर लगवाना है.' बता दें कि देश में करीब एक महीने बाद कोरोना के नए मामले 3 लाख से नीचे आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा कि पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,81,386 नए मामले सामने आए हैं, जोकि बीते 25 दिनों में सबसे कम हैं. वहीं गत 24 घंटों में महामारी से 4106 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. 12 मई को भारत में 4,205 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 7 मई को देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के सबसे ज्यादा 4,14,188 मामले दर्ज किए थे.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार