कांग्रेस विधायक ने पंजाब के मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार पर धमकाने के लगाए आरोप

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के विधायक परगट सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के राजनीति सलाहकार संदीप संधू पर सोमवार को धमकाने का आरोप लगाया। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी की घटना पर राज्य सरकार से सवाल करने के बाद उन्हें धमकी दी गई है। परगट ने कहा कि संधू ने पिछले सप्ताह उन्हें फोन किया था।

चक्रवात 'ताउते' से पैदा हुए हालात पर पीएम मोदी ने की CM ठाकरे से चर्चा
कांग्रेस के विधायक ने कहा, '' संदीप संधू ने बृहस्पतिवार रात मुझे फोन किया और धमकी दी । उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ दस्तावेज इक_े कर लिए गए हैं और मुझे परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा। '' जालंधर छावनी से विधायक ने कहा कि वह सच बोलने और बेअदबी तथा बिजली खरीद समझौते की समीक्षा जैसे मुद्दे उठाने के लिए कोई भी ''सजा'' भुगतने को तैयार हैं। संधू ने हालांकि इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।
किसानों से हेमामालिनी की अपील: 'टीका लगवाओगे, खुद को-परिवार को-देश को बचाओगे'
परगट को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का करीबी माना जाता है, जिन्होंने 2015 में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी और उसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस के गोलियां चलाने के मामले की जांच के संबंध में अपनी ही सरकार की ''मंशा'' पर पिछले महीने सवाल उठाए थे। उन्होंने अमरिंदर सिंह को राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर किए गए अपने कामों के संबंध में एक सर्वेक्षण कराने का भी सुझाव दिया था।
AMU के एक और प्रोफेसर की कोरोना संक्रमण से मौत, 39 हुई मरने वालों की संख्या
गौरतलब है कि दो मंत्रियों सहित कांग्रेस विधायकों के एक वर्ग ने 2015 में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और उसके बाद पुलिस की गोलीबारी की घटनाओं के आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री पर दबाव बनाने के लिए खुद को फिर से संगठित किया है। वर्ष 2015 में जब घटनाएं हुई थीं, उस समय पंजाब में भारतीय जनता पार्टी तथा शिअद की गठबंधन सरकार थी और प्रकाश सिंह बादल राज्य के मुख्यमंत्री थे।
भागवत की टिप्पणी को लेकर पप्पू यादव बोले- जाके पांव न फटी बिवाई वो क्या जाने पीर पराई!

अन्य समाचार