एक नजर की खबरें :

जासं, वसुंधरा :

सेक्टर-15 स्थित शिखर एंक्लेव में सोमवार को कोरोना जांच कैंप लगा। यहां पर कोरोना की आरटीपीसीआर और एंटीजन जांच की गई। कुल 108 लोगों ने जांच कराई। सभी की एंटीजन रिपोर्ट नेगेटिव आई। वहीं, आरटीपीसीआर जांच की रिपोर्ट दो-तीन दिन बाद आएगी। इस दौरान स्वास्थ्य अधिकारी सतीश सिंह ने लोगों से अपील की कि यदि किसी को कोरोना के लक्षण हैं तो वह समय से जांच कराकर दवा शुरू कर दें। इससे कोरोना घातक नहीं होगा। जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। इस दौरान हरीश कुमार वशिष्ठ, सतीश राणा, राजेश पवार, सुरेंद्र पठानिया, राज सिंह, विकास गोयल, संदीप कुमार गुप्ता व अन्य लोग मौजूद रहे।
--------------- विद्युत पोल में आग लगने से गुल रही बिजली
जासं, वसुंधरा : सेक्टर एक में सोमवार शाम करीब सवा चार बजे शार्ट सर्किट से एक बिजली के खंभे में आग लग गई। वहां पर पेड़ की टहनियां जलने लगीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे की आशंका को देखते हुए विद्युत आपूर्ति रुकवा दी। इससे वसुंधरा सेक्टर एक में बिजली गुल रही। इस दौरान लोगों को दफ्तर का काम करने में परेशानी हुई। साथ ही होम आइसोलेशन में रह रहे मरीज भी परेशान हुए। विद्युत निगम के उपखंड अधिकारी वाईपी शर्मा का कहना है कि आग लगने के कारण विद्युत आपूर्ति बाधित हुई। शाम करीब साढ़े पांच बजे विद्युत आपूर्ति सुचारू कर दी गई थी।
-------
पर्यावरणविद् सुंदरलाल बहुगुणा के स्वस्थ होने की प्रार्थना की जासं, साहिबाबाद :
अभय खंड तीन के लोगों ने पर्यावरणविद सुंदर लाल बहुगुणा के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की। पर्यावरणविद ज्ञानेंद्र रावत का कहना है कि सुंदरलाल बहुगुणा का ऋषिकेश स्थित एम्स में इलाज चल रहा है। उनको 8 मई को कोरोना होने पर गंभीर हालत में उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। अब उनकी हालत में सुधार है। ऐसे में उनके परिवार, रिश्तेदार, दोस्त व पर्यावरण प्रेमियों ने राहत की सांस ली है।
--------
वैशाली सेक्टर तीन में सैनिटाइजेशन किया फोटो 17 एसबीडी 11 जासं, साहिबाबाद :
वैशाली सेक्टर तीन एफ ब्लाक में सोमवार को विधायक सुनील शर्मा की ओर से सैनिटाइजेशन कराया गया। इसपर आरडब्ल्यूए के महासचिव विजय कुमार ने पत्र लिखकर विधायक का आभार व्यक्त किया। वहीं, वसुंधरा और मोहन नगर जोन में नगर निगम की ओर से भी सैनिटाइजेशन किया गया। इंदिरापुरम में भी विभिन्न स्थानों पर नेचर क्लीन इनवायरो सर्विस की ओर से भी सैनिटाइजेशन किया गया, जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले।

अन्य समाचार