कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Loved It ! : दिशा पाटनी को राधे में देखकर फिदा हुईं टाइगर श्रॉफ की मां आयशा, दिल भेजकर किया इजहार

सलमान खान (salman khan) की फिल्म राधे (radhe) में दिशा पाटनी (disha patani) उनकी हीरोइन बनी हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक मॉडल का रोल निभाया है. फिल्म में सलमान खान उन पर ऐसे फिदा हो जाते हैं कि उन्हें देखकर पहली ही नजर में दिल दे बैठते हैं.



ऐसा ही दिल दिशा को उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भी दिया है. एक टीवी चैनल के पोल में उनकी आयशा ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पूछे गए सवाल का जवाब अपनी हां में दिल की इमोजी बनाकर दिया. साथ में लिखा Loved It!!.
दिशा का बन गया दिन
उनकी इस प्रतिक्रिया को देखकर जरूर दिशा पाटनी का दिन बन गया होगा. दिशा कई साल से टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) को डेट कर रही हैं और वो लॉकडाउन से पहले हर हफ्ते उनके साथ रेग्युलर लंच और डिनर डेट पर जाती रही हैं उनके कई फोटोग्राफ्स हम लगातार आपको दिखाते रहे हैं.
आयशा श्रॉफ का दिशा पर आया दिल
जैकी की बहन का रोल
दिशा पाटनी ने राधे में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ की बहन का रोल प्ले किया है. अविनाश अभ्यंकर बने जैकी श्रॉफ फिल्म में कॉमेडी करते नजर आए हैं. उनको देखकर फैन काफी हंसे हैं.
सलमान की ये फिल्म उनके फैंस के लिए बढ़िया मनोरंजन साबित हुई है. पहले ही दिन इस फिल्म को 4.2 मिलियन व्यूज मिले जिसे आंकड़ों में कन्वर्ट करके बताया गया कि पहले ही दिन इस फिल्म ने ओटीटी पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया. जो भारत में ओटीटी की कमाई का पहले दिन का अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.
सलमान के साथ दूसरा मौका
दिशा पाटनी के लिए इससे बढ़कर खुशी की खबर और क्या हो सकती है कि उन्हें सलमान खान के साथ दोबारा लीड रोल मिला और टाइगर के परिवार ने उनके काम की जमकर तारीफ कर दी. दिशा टाइगर की बहन खुशी श्रॉफ की भी अच्छी दोस्त हैं. दोनों की खूब बनती है. खुशी श्रॉफ ने फिल्मों में अभी तक अपनी किस्मत तो नहीं आजमाई है लेकिन उनकी तैयारी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम भी नहीं लगती. वो अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटो डालकर हर हफ्ते मीडिया में छाई रहती हैं. उतने फोटो तो खुद दिशा पाटनी भी नहीं डालतीं.
दिशा टाइगर के साथ पिछले महीने मालदीव छुट्टियां मनाने गई थीं. जहां से उनके बिकीनी फोटोग्राफ्स वायरल हुए थे. फिटनेस के मामले में टाइगर की फैमिली और दिशा कोई कसर नहीं छोड़ते. सबका फोकस फिटनेस की तरफ हैं जिसकी वजह से ये परिवार अब टॉप सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हो चुका है. दिशा को परिवार ने टाइगर की गर्लफ्रेंड के तौर पर एक्सेप्ट कर लिया है.
LookAlike : 'राधे' में नजर आया सलमान खान की तरह दिखने वाले ये शख्स, फोटो देखकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

अन्य समाचार