मननपुर में ट्रेन ठहराव के लिए 121वें दिन धरना जारी

लखीसराय। बिहार दैनिक यात्री संघ शाखा मननपुर के बैनर तले विभिन्न ट्रेनों का ठहराव मननपुर रेलवे स्टेशन पर सुनिश्चित करने के लिए वर्चुअल अनिश्चितकालीन धरना सोमवार को 121वें दिन भी जारी रहा। इस मौके पर सदस्यों ने तत्काल 02351 अप एवं 02352 डाउन का ठहराव मननपुर स्टेशन पर देने की मांग की है। धरना में यात्री संघ के संरक्षक सत्यप्रकाश कुमार उर्फ संजय महाराज, पूर्व मुखिया परशुराम यादव, कोषाध्यक्ष श्रीनिवास वर्णवाल, महेंद्र यादव, दिलीप साव, महामंत्री नंदकिशोर प्रसाद, पंकज कुमार, राजेन्द्र प्रसाद कुर्मी, संजय रजक, प्रताप पासवान आदि लोग शामिल हुए।


---- रामगढ़ चौक पीएचसी में मिले सात लोग संक्रमित संसू., रामगढ़ चौक (लखीसराय) : रामगढ़ चौक पीएचसी में सोमवार को कुल 230 लोगों की कोरोना जांच की गई। इसमें सात लोग कोरोना से संक्रमित मिले। यह जानकारी रामगढ़ चौक पीएचसी प्रबंधक अरुण कुमार ने दी है। रामगढ़ चौक प्रखंड क्षेत्र से तीन लोग संक्रमित मिले हैं जिसमें डकरा गांव का एक और नोनगढ़ गांव का दो, जबकि चार लोग में से शेखपुरा जिला का एक एवं लखीसराय शहर के तीन लोग संक्रमित मिले हैं। सभी को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है।
----
रामगढ़ चौक मुख्यालय में वाहनों की जांच संसू., रामगढ़ चौक (लखीसराय) : रामगढ़ चौक प्रखंड मुख्यालय में सोमवार को लॉक डाउन का पालन कराने के लिए वाहनों की जांच की गई। रामगढ़ चौक थाना के एएसआइ दिलीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने सघन वाहन जांच अभियान चलाया। इसमें रामगढ़ चौक मुख्यालय में चारों तरफ अफरातफरी का माहौल रहा। कई बाइक चालकों ने रास्ता बदलकर सफर तय किया। दिलीप कुमार ने बताया कि पांच बाइक चालक से चार हजार जुर्माना वसूल किया गया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार