कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

अपने बच्चों को छोड़कर क्यों भाग रहे हैं सेलिब्रिटीज, क्या माजरा है ?

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई चैलेंज वायरल होने लगता है । क्या करें, घर में खाली बैठे-बैठे कोई ना कोई काम तो करना ही है। ऐसे में ये चैलेंज खुद को बिज़ी रखने और वाह-वाही बटोरने का सबसे अच्छा ज़रिया बन गए हैं। बीते दिनों कई तरह के चैलेंज देखने को मिले थे । वहीं अब एक मजेदाज चैलेंज काफी वायरल हो रहा है, जिसमे पेरेंट्स अपने बच्चें को छोड़कर अलग-अलग दिशाओं में भागने लगते हैं और फिर देखते हैं आखिरकार बच्चा किसके पास आता है मम्मी के पास या फिर पापा के पास। इन दिनों ये चैलेंज सेलेब्स अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं।



हाल ही में टीवी का मोस्ट फेवरेट कपल माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने बेटी तारा संग ये वीडियो पोस्ट किया है। जो वायरल हो गया है। ये वीडियो गोवा की सड़क का है। जहां जय भानुशाली को उनकी पत्नी माही विज और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों अपनी बेटी को बीच सड़क पर छोड़कर अलग अलग दिशाओं में भाग जात हैं। बेटी कुछ पल के लिए रुकती है, फिर पापा जय के पीछे-पीछे भागने लगती है। वीडियो के कैप्शन में जय ने लिखा, 'ये पापा की बेटी है। आपने माही का रिएक्शन देखा ही होगा। वे इस बात से बेहद दुखी थीं कि तारा ने उन्हें एक बार भी नहीं देखा।
माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के अलावा ऐसा ही वीडियो टीवी कपल स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) ने भी पोस्ट किया है। इस कपल ने भी अपनी बेटी संग इस वीडियो को शूट किया। वीडियो में आप देख सकते हैं इस गेम के तीन राउंड हुए है जिसमे तीनों बार स्मृति की बेटी मम्मी के पास पहुंची।

अन्य समाचार