मैं रोज गोमूत्र का सेवन करती हूं इसलिए कोरोना से बचाव हो पाया है, प्रज्ञा ठाकुर ने कहा

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं, कारण यह है कि उन्होंने एक कार्यक्रम में यह कहा है कि वे प्रतिदिन गोमूत्र का पान करती हैं जिसकी वजह से वे कोरोनावायरस के संक्रमण से सुरक्षित हैं.

प्रज्ञा ठाकुर ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को यह सलाह दी कि वे सब भी देशी गाय के मूत्र का पान करें ताकि उनका फेफड़ा सुरक्षित रहे और कोरोना वायरस उनको नुकसान ना पहुंचा पाये.
Cow urine eliminates lung infections caused due to Covid: BJP MP Pragya Thakur said.Someone please tell #PragyaThakur thr is a life outside gaushala.Statements like these r an insult to all virologists, frontline workers who r doing everything beyond thr capacity to save lives pic.twitter.com/uia7HOhULQ
प्रज्ञा ठाकुर का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो में प्रज्ञा ठाकुर यह कह रही हैं कि गोमूत्र प्राणरक्षक औषधि है.
Tauktae Cyclone : 290 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही हैं हवाएं, पीएम मोदी ने ने की गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा के मुख्यमंत्रियों से बातचीत, मदद का दिया आश्वासन
प्रज्ञा ठाकुर ने कार्यक्रम में कहा कि मैं बहुत तकलीफ में हूं, लेकिन मैं गोमूत्र रोज पीती हूं. यही वजह है कि मुझे कोरोना वायरस से बचने के लिए कोई दवा नहीं लेनी पड़ती है. हालांकि भगवान की कृपा से मैं कोरोना संक्रमित नहीं हूं. मैं गोमूत्र का सेवन प्रार्थना के बाद करती हूं, जिससे वह अमृत बन जाता है. उन्होंने कहा कि गोमूत्र प्राणरक्षक है.
Posted By : Rajneesh Anand

अन्य समाचार