कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के मुंह से "मिस्टर शाह" सुनकर चौंक जाएगा वनराज, काव्या बांटेगी शादी के कार्ड

Anupamaa Spoiler Alert 17 May 2021 Episode No 264: स्टार प्लस (Star Plus) के सुपरहिट धारावाहिक 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों कई सारे ट्विस्ट एक साथ दिखाए जा रहे हैं, जिस कारण दर्शकों की चांदी हो गई है। 'अनुपमा' में जहां एक तरफ वनराज और काव्या कोर्ट में तलाक के पेपर्स साइन कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ काव्या खुशियां मना रही है। काव्या का कई महीनों का सपना आखिरकार सच हो गया है और वो वनराज के साथ शादी करने के लिए उत्साहित है।



'अनुपमा' में अब तक दिखाया जा चुका है कि वनराज और अनुपमा ने तलाक के पेपर्स साइन कर दिए हैं और जज ने इन दोनों के तलाक पर पक्की मुहर भी लगा दी है। वनराज और अनुपमा के तलाक की खबर से जहां एक तरफ घरवाले दुखी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ काव्या खुशियां मना रही है।
तलाक के बाद अनुपमा अपने एक्स-हसबैंड वनराज को मिस्टर शाह कहकर पुकारेगी, जिसके बाद वनराज दंग रह जाएगा। वनराज कहेगा कि भले ही दोनों का रिश्ता टूट गया हो लेकिन अनुपमा को उसका दिल नहीं तोड़ना चाहिए। जिसके जवाब में अनुपमा उससे कहेगी कि दोनों का रिश्ता तो आज टूटा है लेकिन दिल बहुत पहले ही टूट गया था। इसके बाद अनुपमा वनराज से गुजारिश करेगी कि वो भगवान से प्रार्थना करे कि वो उसे शक्ति दें। वनराज आंखों में आंसू भरकर अनुपमा से कहेगा कि जब तक वो ठीक नहीं हो जाती है, वनराज उसका साथ नहीं छोड़ेगा।
अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि काव्या खुशी के मारे अपनी शादी के कार्ड सबको बांटेगी। काव्या की शादी का कार्ड देखने के बाद अनुपमा कहेगी कि वो सबसे अलग रहेगी। अनुपमा फैसला करेगी कि अब वो जिंदगी में पीछे मुड़कर नहीं देखेगी और खुद की खुशियों को ख्याल रखेगी। वो डांस को अपना पहला प्यार बनाएगी और उसी में अपनी खुशी तलाशेगी। वनराज यह देखकर खुश होगा कि अनुपमा आखिरकार खुद के लिए जी रही है लेकिन उसके दिल में अनुपमा से अलग होने का दर्द लगातार बढ़ता जाएगा। क्या अनुपमा से अलग होकर वनराज परिवार और खुद को संभाल पाएगा और काव्या के संग होने जा रही उसकी शादी का क्या होगा ? इन सवालों के जवाब शो के आने वाले एपिसोड्स में मिलेंगे।

अन्य समाचार