कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

कभी जैकी श्रॉफ के कपड़े और जूत संभालते थे सलमान ख़ान, जग्गू दादा ने बताया- कैसे दिलवाया दबंग ख़ान को फ़िल्मों में ब्रेक

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 13 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो गयी। राधे को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। हालांकि, डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर फ़िल्म की रिलीज़ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिलीज़ के चार दिनों बाद भी राधे लगातार चर्चा में बनी हुई है। कभी इसके कलेक्शंस को लेकर बातें हो रही हैं तो कभी इसकी स्टार कास्ट को लेकर।



फ़िल्म जैकी श्रॉफ ने भी एक अहम भूमिका निभायी है, जो राधे के सीनियर पुलिस अफ़सर की है। इस रोल में जैकी ने सलमान के साथ कॉमेडी करने की कोशिश की है। जैकी, अक्सर सलमान की फ़िल्मों में नज़र आते हैं। इसकी वजह है दोनों के बीच अच्छे संबंध। हाल ही में जैकी ने एक इंटरव्यू में मज़ेदार खुलासा किया। जैकी ने बताया कि एक वक़्त था, जब सलमान फ़िल्म के सेट पर उनके कपड़े और जूते संभालते थे।
सलमान ख़ान से अपने संबंधों के बारे में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए जैकी ने कहा कि वो उन्हें तब से जानते हैं, जब सलमान मॉडल हुआ करते थे। फिर असिस्टेंट डायरेक्टर बने। 1988 में जब मैं फलक की शूटिंग कर रहा था तो वो मेरे कपड़े और बूट्स हैंडल करते थे। जैकी कहते हैं कि वो मुझे बड़ा भाई मानते थे और मेरे छोटे भाई की तरह हैं। जब वो एडी थे तो मैं उनके फोटो उन प्रोड्यूसरों को दिखाया करता था, जिनके साथ काम कर रहा होता था।
View this post on Instagram A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)









View this post on Instagram















A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)
आख़िरकार, केसी बोकाड़िया के ब्रदर इन लॉ ने उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक दिया। मैंने प्यार किया ने उन्हें स्टारडम दिया, लेकिन मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक दिलाने में मेरी अहम भूमिका रही। जैकी ने आगे कहा कि सलमान के साथ उनकी दोस्ती उतनी नहीं है, मगर जब भी कुछ बड़ा आता है तो वो पहले मेरे बारे में सोचते हैं।
बता दें, फलक 1988 में रिलीज़ हुई थी। शशिलाल नायर निर्देशित फ़िल्म का निर्माण वी सागर भगत ने किया था। सलमान के पिता सलीम ख़ान ने इस फ़िल्म की कथा-पटकथा लिखी थी। फलक में राखी, जैकी, माधवी, शेखर कपूर, सुप्रिया पाठक, अनुपम खेर और परेश रावल जैसे कलाकार थे। बाद में जैकी ने सलमान के साथ कई फ़िल्में कीं, जिनमें बंधन, क्योंकि..., कहीं प्यार ना हो जाए, वीर और भारत शामिल हैं। भारत में जैकी ने उनके पिता का किरदार निभाया था। हालांकि, यह रोल ज़्यादा बड़ा नहीं था।

अन्य समाचार