कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

राधे में एक फाइट सीक्वेंस के दौरान गौतम गुलाटी से गलती से टकरा गए थे सलमान खान, जानिए आगे क्या हुआPost a CommentFrom around the web

सलमान खान की राधे रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के मामले में बहुत अच्छा कर रही है और फिल्म में गौतम गुलाटी के अद्भुत प्रदर्शन की हर तरफ से प्रशंसा हो रही है। एक साक्षात्कार में, गुलाटी ने खुलासा किया कि उन्होंने गलती से सलमान को मारा और आगे क्या हुआ जानने के लिए पढ़ा।



गौतम प्रतिपक्षी, रणदीप हुड्डा के गिरगिट नाम के गिरोह में एक गुर्गे की भूमिका निभाता है।
गौतम ने हिंदी में कहा, "हल्का सा हो गया था एक बार (मैंने उसे एक बार गलती से मारा था)। ईमानदारी से कहूं तो मैं फाइट सीन को लेकर बहुत नर्वस था। मुझे कुछ चीजें सीखनी थीं। एक नायक के रूप में, मुझे पता है कि मुझे क्या करना है; कैसे लड़ें, कैसे स्टाइल से हमला करें। लेकिन इस बार मैं विलेन की भूमिका निभा रहा था, इसलिए सीखना पड़ा कि मुक्कों को कैसे लिया जाता है।"
राधे अभिनेता जारी रखा और कहा, "तो एक बार, सर थोड़ा मारा गया।" सलमान खान की प्रतिक्रिया का खुलासा करते हुए, गौतम गुलाटी ने कहा कि वह चौंक गए थे और उन्होंने तुरंत माफी मांगने के बाद, सुपरस्टार ने मुझे चिंता न करने के लिए कहा। और उसके बाद, गुलाटी ने सुनिश्चित किया कि वह किसी से भी दूरी बनाए रखें, जिसके साथ वह एक एक्शन सीक्वेंस कर रहा था।
इस बीच, बिग बॉस 8 के विजेता ने खुलासा किया कि उनके बाल कटवाने और टैटू राधे में सलमान के विचार थे और उन्होंने कहा, "टैटू और बाल कटवाने की अवधारणा भी सलमान सर द्वारा तय की गई थी, और मुझे खुशी है कि हमने टी के लिए इसका पालन किया। बहुत प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, कभी-कभी सुबह से रात तक।"

अन्य समाचार