कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक, बोर्ड से बोलकर वेस्टइंडीज दौरे से नाम लिया वापस

ऑस्ट्रेलिया की टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है जिसके लिए क्रेकिट ऑस्ट्रेलिया(सीए) ने 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की। इस दल में मैथ्यू वेड, झाई रिचर्डसन, रिले मेरेडीथ औऱ तनवीर सांगा के अलावा कई और खिलाड़ी है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



हालांकि इस बार टीम के कुछ नामी खिलाड़ी है जो इस दौरे पर टीम के साथ नहीं जा रहे है। इन्हीं में से एक है टीम के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स।
खबरों की माने तो भारत से आने के बाद इस ऑलराउंर ने अपने देश के क्रिकेट बोर्ड से यह फरमान किया की वो उन्हें मानसीक कारणों से और अन्यी नीजी कारणों से दौरै के लिए ना चुने। आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले डेनियल सैम्स 2021 के सीजन के विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए नजर आए थे।
ऐसा हो सकता है कि वर्तमान में कोरोना काल में लगातार बायोबबल के अंदर रहने से डेनियल सैम्स को थोड़ी परेशानी हुई हो और वो कुछ वक्त अपने परिवार के साथ अकेले में बिताना चाहते हो।
बता दें कि साल 2020 में सैम्स ने भारत के खिलाफ टी-20 मैच से ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।
ऑस्ट्रेलिया अपने वेस्टइंडीज दौरे पर पांच टी-20 इंटरनेशनल और तीन वनडे मैच की सीरीज खेलेगी, जिसकी शुरूआत 9 जुलाई से होगी।
ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइसिस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप (विकेटकीपर), झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, तनवीर संघा, डी'आर्शी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा।
Save my name, email, and website in this browser for the next time I comment.
Notify me of follow-up comments by email.
Notify me of new posts by email.

अन्य समाचार