कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

WTC Final में भारत से भिंड़त को लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने दी प्रतिक्रिया

लंदन, पीटीआइ। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अगले महीने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में भारत का सामना करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह विराट कोहली की टीम के खिलाफ मैच को 'शानदार चुनौती' मानते हैं। 18 जून से साउथैंप्टन में पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड का आमना-सामना होगा।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



आइसीसी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में विलियमसन ने कहा, 'जब हम भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो यह हमेशा एक शानदार चुनौती रही है और इसलिए उनके खिलाफ खेलना वाकई रोमांचक है। वास्तव में फाइनल खेलना रोमांचक है, जाहिर है कि इसे जीतना काफी बेहतर होगा।' चैंपियनशिप के बारे में और इसके आगे बढ़ने के बारे में बात करते हुए, विलिमसन ने कहा,'हमने देखा कि डब्ल्यूटीसी में खेले गए मैच काफी उत्साहजनक रहे। काफी कड़े मुकाबले देखने को मिले। भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज और पाकिस्तान के खिलाफ हमारी सीरीज में भी जहां आपको परिणाम प्राप्त करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी, जो वास्तव में बहुत अच्छा है।
न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने स्वीकार किया कि भारत के पास ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो इंग्लैंड की परिस्थितियों का फायदा उठा सकते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि विकेट कभी भी बदल सकते हैं और सपाट भी हो सकते हैं। भारत के बल्लेबाज हनुमा विहारी फिलहाल इंग्लैंड में हैं और वार्विकशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में अपने देश के लिए खेलना एक शानदार एहसास होगा।
न्यूजीलैंड के अधिकतर खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और विश्व डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के लिए लंदन पहुंच गए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मैच दो जून को लंदन में शुरू होगा, जबकि दूसरा मैच 10 जून से बर्मिघम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 जून से साउथैंप्टन में शुरू होगा।

अन्य समाचार