कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

WTC Final : टीम इंडिया से मुकाबले से पहले केन विलियमसन ने कही बड़ी बात

WTC 2021 Final Update : जून में इंग्लैंड में भारत न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें तैयारी में लगी हैं. न्यूजीलैंड की तो इंग्लैंड पहुंच भी गई है. इस बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल से ठीक पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर बड़ी बात कही है. कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) ने लंबे फॉर्मेट के क्रिकेट को उत्साहजनक बनाया है. न्यूजीलैंड भारत के बीच 18 जून से डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. फाइनल मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



एमएस धोनी के मुरीद हुए जोस बटलर, दिलाई विश्व कप 2011 के उस शॉट की याद
केन विलियम्सन ने कहा है कि इससे उत्साह बढ़ा है. हमने देखा है कि किस तरह टीमों ने जीतने के लिए मेहनत की है. भारत ऑस्ट्रेलिया तथा पाकिस्तान के साथ हमारी सीरीज में भी देखा गया कि किस तरह टीमों ने जीतने के लिए जोखिम उठाए हैं. आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले विलियम्सन ने कहा है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत के खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण है. विलियम्सन ने कहा कि जब भी हम भारत के खिलाफ खेलते हैं यह चुनौतीपूर्ण होता है. उनके खिलाफ खेलने के लिए हम उत्साहित भी रहते हैं. न्यूजीलैंड की टीम साउथम्पटन पहुंच चुकी है वह 25 मई से समरसेट के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट कीवी टीम में शामिल नहीं रहेंगे. वह दूसरे टेस्ट के लिए यहां पहुंच सकते हैं लेकिन भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए वह उपलब्ध होंगे.
एक साथ इंग्लैंड जा सकती हैं भारत की पुरुष महिला क्रिकेट टीमें, पहली बार....
आपको बता दें कि ये पहली बार होगा जब भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में किसी टीम के खिलाफ न्यूट्रल वेन्यू पर उतर रही हो. इससे पहले भारतीय टीम ने अपने घर पर या फिर सामने वाली टीम के घर पर ही टेस्ट मैच खेले हैं. हालांकि इससे न्यूजीलैंड की टीम न्यूट्रल वेन्यू पर खेल चुकी है उनके पास न्यूट्रल वेन्यू पर टेस्ट क्रिकेट खेलने का अनुभव है. इंग्लैंड के जिस मैदान पर ये मैच खेला जाएगा, वहां भारतीय टीम ने दो टेस्ट खेले हैं दोनों में ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है. इस लिहाज से टीम इंडिया के आंकड़े बहुत अच्छे नहीं है. माना जा रहा है कि टीम इंडिया दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.
(input ians)

अन्य समाचार