साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान खिलाफ T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित, 39 साल के गेंदबाज को मौका

वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की टीम में वापसी हुई है, जिन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी मैच मार्च 2020 में खेला था। इसके अलावा शिमरोन हेटमायर और शेल्डन कॉटरेल की टीम में वापसी हुई है।

सुनील नारायण टीम का हिस्सा नहीं हैं, उन्होंने पहले ही क्रिकेट वेस्टइंडीज को सूचित कर दिया था कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं।
टीम में 39 साल के तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड्स को भी जगह मिली है। जो श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा थे। इसके अलावा क्रिस गेल और एविन लुईस ने भी अपनी जगह बरकरार रखी है। निकोलस पूरन टीम के उप-कप्तान की जिम्मेदारी निभाएंगे।
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच टी-20 मैच की सीरीज 26 जून को होगी और आखिरी मुकाबला 3 जुलाई को होगा। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी-20 और पाकिस्तान के खिलाफ पांच टी-20 मैच की सीरीज खेली जाएगी।
वेस्टइंडीज की टीम
कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), फैबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, फिदेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, एविन लुईस, ओबेड मैककॉय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, ओशेन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर
Save my name, email, and website in this browser for the next time I comment.
Notify me of follow-up comments by email.
Notify me of new posts by email.

अन्य समाचार