कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

टीम इंडिया की कप्‍तानी पर धोनी के शागिर्द का बड़ा बयान, कहा-शिखर धवन को दी जाए कमान

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में इंग्‍लैंड दौरे की तैयारियों में जुटी है. टीम इंडिया को साउथैंप्‍टन में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला खेलना है और उसके बाद इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भी हिस्‍सा लेना है. मगर इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के शागिर्द ने टीम इंडिया की कप्‍तानी (Team India Captaincy) को लेकर बड़ा बयान दिया है. ये बयान इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Superkings) के सदस्‍य दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने दिया है. आईपीएल (IPL) में तीन बार के चैंपियन कप्‍तान धोनी के इस खास खिलाड़ी ने टीम इंडिया की कमान शिखर धवन को सौंपने की बात कही है. जानिए, आखिर चाहर ने ऐसा क्‍यों कहा.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



दरअसल, विराट कोहली नियमित टीम के साथ जब इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खेल रहे होंगे तब एक दूसरी भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज में हिस्‍सा लेना है. ये सभी मुकाबले कोलंबो में खेले जाने हैं. दीपक चाहर इसी दौरे के लिए शिखर धवन को टीम इंडिया की अगुआई करते हुए देखना चाहते हैं. हालांकि श्रीलंका दौरे के लिए अभी टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि धवन इस टीम के कप्‍तान होंगे. वहीं कोच के लिए राहुल द्रविड़ का नाम सुर्खियों में है.
श्रीलंका दौरे पर जाएंगे धुरंधर
टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में दीपक चाहर ने धवन का समर्थन करते हुए कहा, कप्‍तानी के लिए शिखर भाई अच्‍छा विकल्‍प होंगे. वो लंबे समय से खेल रहे हैं और उनके पास काफी अनुभव है. मेरे हिसाब से एक अनुभवी खिलाड़ी को कप्‍तान बनाया जाना चाहिए. वो इसलिए क्‍योंकि खिलाड़ी उस कप्‍तान को एक सीनियर के तौर पर देखते हैं और उसका सम्‍मान करते हैं. धवन इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्‍ली और हैदराबाद टीमों की अगुआई भी कर चुके हैं. श्रीलंका दौरे पर जिन खिलाडि़यों के जाने की संभावना है, उनमें भुवनेश्‍वर कुमार, दीपक चाहर, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, संजू सैमसन जैसे नाम भी शामिल हैं. इस बारे में दीपक चाहर ने कहा, मैं काफी अच्‍छी लय में हूं और श्रीलंका दौरे को लेकर बेहद उत्‍साहित भी. मुझे श्रीलंका में अच्‍छे प्रदर्शन का पूरा भरोसा है.
2 किलोमीटर दौड़ तो पाते नहीं खिलाड़ी और करेंगे टीम इंडिया का मुकाबला, बांग्लादेश में सामने आई श्रीलंका की सच्चाई

अन्य समाचार