ससुराल जा रही युवती को पहले ओवरटेक करके रोका फिर कार से खींचकर सिर में गोली मारी, खुद को भी मारी गोली, 4 दिन पहले हुई थी शादी।

31 May, 2021 12:02 AM | Saroj Kumar 2590

नालंदा में ससुराल जा रही नवविवाहिता के सिर में गोली मारकर एक सिरफिरे युवक ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मार ली। उसकी हालत गंभीर है। घटना भागन बिगहा ओपी अंतर्गत तूफानगंज गांव के समीप रविवार सुबह की है। नवविवाहिता अपने देवर के साथ बोलेरो से ससुराल जा रही थी, तभी रास्ते में सिरफिरे युवक ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोक लिया। फिर गाड़ी खींचकर उसे गोली मार दी। गोलीबारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों के भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल लेकर गई। डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल युवक को पटना रेफर कर दिया।


एकतरफा प्यार में वारदात
मृतका की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के केवई गांव निवासी संदीप कुमार की 21 वर्षीया पुत्री शबनम उर्फ बिंदू के रूप में हुई। जख्मी युवक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी निवासी राजपाल कुमार के रूप में की गई। उसकी जेब से मिला आधार कार्ड दूसरे युवक का था। भागन बिगहा ओपी प्रभारी देवानंद शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला एकतरफा प्यार का प्रतीत हो रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


26 मई को हुई थी शादी
ग्रामीणों ने बताया कि सिरफिरा युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था। 26 मई को युवती की शादी रहुई थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई। शादी के बाद युवती मायके आई थी। जहां से देवर उसकी विदाई कराके उसे बोलेरो से गांव ले जा रहा था।


वाहन से खींचकर मारी गोली
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी युवक ने तूफानगंज गांव के समीप युवक ने बाइक से ओवरटेक कर बोलेरो रुकवा ली और नवविवाहिता को वाहन से बाहर खींच लिया। इसके बाद पिस्टल से युवती के सिर में गोली मार दी। जिससे बिंदू की मौके पर मौत हो गई। फिर युवक ने भी खुद को गोली मार ली। घटना से गांव में अफरातफरी मच गई।

अन्य समाचार