प्रेमी की पिटाई से आहत नाबालिग प्रेमिका ने काटा हाथ का नस

- प्रेमी को प्रेमिका के स्वजनों ने की पिटाई

- स्वजनों का इंकार से नाबालिग ने की आत्महत्या का प्रयास
जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : शहर के एक मोहके में बुधवार को प्रेम प्रसंग में नाबालिग प्रेमिका द्वारा अपने हाथ का नस काटकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रेमिका ने आत्महत्या करने का प्रयास तब किया जब उसके स्वजनों ने बुधवार को उसके नाबालिग प्रेमी की पिटाई कर दी। दोनों की शादी करने से विरोध कर दिया। घायल प्रेमिका का इलाज अस्पताल में कराया गया।
घटना की सूचना पर नगर थाना के दारोगा प्रणव कुमार प्रेमी व प्रेमिका के घर पहुंचे। मामले की तहकीकात की। दोनों के स्वजन नगर थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने दोनों के स्वजनों को समझाया। कहा कि दोनों नाबालिग हैं। अगर शादी करते हैं तो दोनों रिमांड होम भेजे जाएंगे। तब तक रिमांड होम में रहेंगे, जब तक दोनों बालिग नहीं हो जाते हैं। थानाध्यक्ष की बात सुनने के बाद दोनों के स्वजन आपस में समझौता करने का निर्णय लिया। संवाद प्रेषण तक दोनों के स्वजनों ने थाने में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। दोनों के स्वजन नाबालिग प्रेमी व प्रेमिका को समझाने में लगे हैं। जांच करने गए दारोगा प्रणव ने भी मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि दोनों के स्वजन आपस में समझौता कर लिए हैं। थाने में कोई भी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। इस घटना को लेकर मोहल्ले में पूरे दिन चर्चा होती रही। बताया जाता है कि दोनों नाबालिग प्रेमी प्रेमिका में कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के स्वजन कई बार एक दूसरे से अलग रहने को लेकर दबाव बनाया है पर दोनों शादी करने को लेकर अपनी अपनी जिद पर अड़े हैं। दोनों शादी नहीं होने पर आत्महत्या करने की धमकी अपने अपने स्वजनों को दे चुके हैं।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार