SSR Death Anniversary: बरसी पर पटना की गलियों पर धड़केगा 'सुशांत का दिल', दोस्त बोले नहीं कर सकता है आत्महत्या

Patna: दिगवंत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कल पहली बरसी है. सुशांत भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने व्यक्तित्व और अपने काम की वजह से उन्होंने समाज पर अमिट छाप छोड़ी है. भले ही वो अपने फैंस के पास न हो लेकिन उनके काम को फैंस आज भी याद करते हैं.

गौरतलब है कि एक साल पहले संदेहास्पद परिस्थितियों में सुशांत की मौत हो गई थी. उनकी मौत पर पुलिस का कहना था कि उन्होंने आत्महत्या की थी लेकिन उनके फैंस इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं.
घर पर पसरा हुआ है सन्नाटा
सुशांत के पटना के राजीव नगर घर में सन्नाटा पसरा हुआ है. उनके पिता दो दिन पहले ही दिल्ली से घर आए है लेकिन वो किसी से भी मिल नहीं रहे हैं. एक बूढ़े बाप के लिए अपने एकलौते बेटे को खोने का गम आज भी उन्हें हैं. कभी इस घर में सुशांत के आने पर रौनक हुआ करती थी लेकिन आज यहां सन्नाटा पसरा हुआ है.
बचपन के दोस्त आज भी करते है सुशांत को याद
सुशांत के न होने पर उनके दोस्त आज भी उनके साथ है. वो अभी भी सुशांत के घर पर मौजूद थे. इस दौरान उनक बचपन के दोस्त विशाल सिंह ने कहा कि वो भले ही हमारे बीच है लेकिन उसका काम आज भी फैंस याद करते है. उन्होंने कहा कि वो अभी मानने को तैयार नहीं है कि उसने आत्महत्या की है.
'नहीं कर सकता है आत्महत्या'
सुशांत के दोस्तों का कहना है कि वो कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकता है. वो हमेशा से ही समाज सेवा करना चाहता था. हमने उस मंदिर में जाकर रुद्राभिषेक भी किया है, जहां वो दो साल पहले आया था. उनका कहना है कि जब उसे न्याय नहीं मिल जाता है, वो संघर्ष करते रहेंगे.
बरसी पर ब्लड डोनेशन कैंप
14 जून को सुशांत की पहली बरसी पर सुशांत के दोस्तों ने ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया है. सुशांत के दोस्तों का कहना है कि सुशांत हमेशा सामाजिक कार्यों के लिए तत्पर रहता था. वो बिहार के विकास को लेकर भी हमेशा बात किया करता था. वो लोगों की सेवा करना चाहता था

अन्य समाचार