नेहा कक्कड़ ने 'दिल को करार आया' गाने पर यूं दिए एक्सप्रेशन, भाई टोनी कक्कड़ कह गए ये बात

मुंबई। बॉलिवुड की फेमस और यूथ की फेवरेट सिंगर नेहा कक्कड़ अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। फैंस को भी नेहा की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। शायद यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर और वीडियो के सामने आते ही वो तेजी से वायरल होने लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी सादगी और अदा लोगों को दीवाना बनाती जा रही है।

नेहा कक्कड़ के इस हालिया वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नीले रंग के सलवार सूट के साथ उन्होंने कानों में झुमके पहन हुए हैं और लाइट मेकअप के साथ वो बेहद मासूम दिखाई दे रही हैं। इस दौरान नेहा 'दिल को करार आया' गाने पर बेहद क्यूट एक्सप्रेशन दे रही हैं, इसके साथ उनकी लिप्सिंग भी बिल्कुल पर्फेक्ट है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। और इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।
बता दें, नेहा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। एक तरफ 4.3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आए हैं तो वहीं दूसरी ओर 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है। इसके अलावा 6 हजार लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। खुद नेहा कक्कड़ के भाई ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है - 'ये गाना और तुम' । ये कोई पहली बार नहीं है जब नेहा का कोई वीडियो इतना धदमाल मचा रहा हो। इससे पहले भी नेहा ने अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस को बेहाल करने का काम किया है।
बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो, हाल ही में नेहा कक्कड़ का नया गाया 'खड़ तैनू मैं दस्सा' रिलीज हुआ है। जिसे खूब पसंद भी किया गया है और प्यार भी किया गया है। नेहा के बाकी गानों की ही तरह ये भी हिट साबित हुआ है। सोशल मीडिया पर तो अब भी इस गाने की धूम है, कई सेलेब्स ने भी नेहा के इस गाने पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया है।

अन्य समाचार