बहन सुरीली ने किया था Yami Gautam का श्रृंगार, सामने आया शादी का अनदेखा वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) 4 जून को फिल्म 'उरी' के डायरेक्ट आदित्य धर (Aditya Dhar) संग गुपचुप सात फेरे ले लिए थे। इस कपल ने हिमाचल के मंडी जिले गोहर गांव में रचाई थी। शादी को बीते दिनों कई दिन हो चुके हैं लेकिन इसकी तस्वीरें और वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आए दिन यामी की शादी की रस्मों की अनदेखी फोटोज और वीडियो सामने आ रही है। एक्ट्रेस की बहन लगातर वीडियो पोस्ट कर रही है। हाल ही में सुरीली ने शादी का नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी छोटी बहन का श्रृंगार करती दिखाई दे रही हैं।
उनकी बहन सुरीली गौतम ने उन्हें चूड़ी, पायल, कलीरे पहना रही हैं। लाल रंग की साड़ी पहने यामी बैठी हुई हैं। उनकी नाक में नथ है। उनकी बहन सुरीली उन्हें चूड़ी, कलीरे और पायल पहना रही हैं। इस दौरान यामी बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इससे पहले सुरीली ने भी यामी की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।
दोनों बहनों का प्यार और बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। बता दें ये कपल एक दूसरे को फिल्म उरी के समय से जानते हैं। दोनों की लव स्टोरी इस फिल्म के दौरान शुरु हुई थी। हालांकि इस कपल ने सालों तक अपनी लव स्टोरी को दुनिया से छुपाकर रखा।
यामी का भी नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्होंने गुपचुप शादी रचाई है। वहीं आने वाले वक्त में यानी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी । जिसमें उनके साथ सैफ अली आन और अर्जुन कपूर के साथ-साथ कई और कलाकार नज़र आएंगे।

अन्य समाचार