सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर, दिवंगत अभिनेता के जीवन के कुछ खास क्षणPost a CommentFrom around the web

सुशांत सिंह राजपूत - यह सिर्फ एक नाम नहीं है, यह एक भावना है जिसने पिछले एक साल में पूरे देश को एकजुट किया है। 2013 में काई पो चे के साथ शानदार शुरुआत करने वाले अभिनेता ने अपने प्यारे लुक, संक्रामक मुस्कान और प्रभावशाली अभिनय कौशल से लाखों दिल जीते थे। सुशांत वास्तव में दिलों के राजा थे। वास्तव में, केवल अभिनय ही नहीं, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी स्टार को उनके नृत्य, खगोल विज्ञान और बहुत कुछ के लिए प्यार के लिए भी जाना जाता था।

और जब सुशांत ने बड़े पैमाने पर प्रशंसक का आनंद लिया, तो उनका दुर्भाग्यपूर्ण निधन सभी के लिए एक बड़ा झटका था। जासूस ब्योमकेश बख्शी! स्टार ने 14 जून, 2020 को मुंबई में अंतिम सांस ली थी और इसने उद्योग में एक अकल्पनीय शून्य छोड़ दिया। हालाँकि उनके निधन को एक साल हो गया है, लेकिन उनके परिवार और प्रशंसक उन्हें याद करते हैं और प्रतिभा के इस प्रतीक की सुनहरी यादों को संजोते हैं। इसलिए, उनकी पहली पुण्यतिथि पर, जैसा कि हम सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हैं, हम आपके लिए उनके जीवन के कुछ सुखद क्षण लेकर आए हैं, जिसमें उन्होंने साबित कर दिया था कि वह दिल से एक बच्चे थे और खुशी फैलाने में विश्वास करते थे।
जब उन्होंने मासेराती के मालिक होने के अपने बचपन के सपने को पूरा किया

सुशांत कड़ी मेहनत करने और अपने सपने को हकीकत में बदलने में विश्वास रखते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने बचपन से ही मासेराती रखने का सपना देखा था। हाँ! अभिनेता को बचपन से ही इस कार की चाहत तब से थी, जब उन्हें इसका मिनिएचर मॉडल मिला था। अपनी नई सवारी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, एसएसआर ने लिखा था, "मैं बचपन से इस कार के लघु मॉडल के साथ खेल रहा हूं। यह जानवर के मालिक होने का समय था "।
बच्चों के चहेते थे सुशांत
राब्ता स्टार ने न केवल वयस्कों को इस स्वैग से प्यार करने की कला में महारत हासिल की, बल्कि बच्चों के साथ उनका एक विशेष समीकरण भी था। वास्तव में, वह एक बार फिर बच्चों के आसपास एक बच्चा बनना पसंद करता था और अपनी मासूमियत से खुशियाँ फैलाना सुनिश्चित करता था।
कुछ नया करने का उत्साह

सुशांत हमेशा कुछ नया करने के लिए उत्सुक थे और एक बच्चे की तरह, वह हमेशा नए कारनामों के लिए उत्साहित रहते थे। अभिनेता ने अपना एक वीडियो साझा किया था जब उन्होंने अपनी पहली उड़ान भरी थी और उत्साह और घबराहट बहुत संबंधित थी। सुशांत ने इस वीडियो को कैप्शन दिया था, "बकवास लेकिन अनंत को मापने वाले पंखों को फैलाना और फैलाना, जबकि मेरी पहली वास्तविक उड़ान लेने में अभी भी कुछ समय है।"
ठगी अपने अंदर के बच्चे को बाहर निकालती थी
सुशांत एक बड़े समय के कुत्ते प्रेमी थे और अपने पालतू कुत्ते को बिना शर्त प्यार करते थे। जहां वह अपनी प्यारी परी के साथ कई खूबसूरत पोस्ट और वीडियो शेयर किया करते थे वहीं एक वीडियो में वह बगीचे में फज के साथ खेलते नजर आ रहे थे। जाहिर तौर पर अभिनेता फज के साथ समय बिताकर खुश थे।
डिज़नीलैंड की उनकी यात्रा
सुशांत, जो अपने सपनों का पीछा करने के लिए जाने जाते थे, उन 50 सपनों में से एक थे, जब उन्होंने पेरिस में डिज्नीलैंड का दौरा किया था। वीडियो में दिवंगत अभिनेता के उत्साह को दिखाया गया था क्योंकि उन्होंने डिज़नीलैंड की ओर अपना रास्ता बना लिया था, जो अस्वीकार्य था।

अन्य समाचार