प्रियंका सिंह और काजल राघवानी के भोजपुरी गाने 'रूप बा अनूप' ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, देखिए Video

Priyanka Singh | Roop Ba Anup | रूप बा अनूप | Bhojpuri Lokgeet 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) फैन्स के लिए नया धमाका लेकर आई हैं. प्रियंका सिंह का एक शानदार भोजपुरी (Bhojpuri) लोक गीत "रूप बा अनूप" (Roop Ba Anup) रिलीज होने के साथ ही लोकप्रिय हो रहा है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आउट हुए इस ऑडियो सांग को अच्छे खासे व्यूज मिल रहे हैं.

इस शानदार गीत को प्रियंका सिंह ने अपनी विशेष शैली में गाया है जबकि पोस्टर पर चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के कातिलाना जलवे नजर आ रहे हैं. इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस गाने के वीडियो में काजल राघवानी नजर आ सकती हैं. इस भोजपुरी लोक गीत को प्रियंका सिंह के फैन्स, भोजपुरिया दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.
प्रियंका सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में बतौर सिंगर एक बड़ा नाम है. इनके गाए हुए गीत यूट्यूब पर लाखों बार दर्शकों के द्वारा देखे जा रहे हैं. इस खाटी देहाती गीत को भी प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. गीत के लेखक कृष्णा बेदर्दी हैं और संगीत साजन मिश्रा का है. गीत के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं. प्रियंका गाती हैं "हमार पिया बहुत फैंसी है, उसके पास प्यार की एजेंसी है." इस तरह के लिरिक्स गाने में हैं जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं.
कुछ वक्त पहले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स पर ही पॉपुलर सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की नई सेंसेशन नीलम गिरी (Neelam Giri) का सांग रिलीज होते ही वायरल हो गया था. गाने के बोल भी हर बहु को ध्यान में रखकर लिखे गए हैं. जो कुछ इस प्रकार है 'बहु बहु कहेली' (Bahu Bahu Kaheli). प्रियंका सिंह और नीलम गिरी (Priyanka Singh-Neelam Giri) की जोड़ी जब भी भोजपुरी इंडस्ट्री में आती है तो वो धमाल मचा ही देती है. इस वीडियो सॉन्ग में नीलम का परफॉर्मेंस भी लाजबाव है. 'बहु बहु कहेली' को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जो रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. इस सांग को महिला वर्ग का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है.

अन्य समाचार