टॉपलेस के बाद एक्ट्रेस टीना दत्ता का एक और ग्लैमरस अंदाज, फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कन

नई दिल्ली, जून 13। टीवी इंडस्ट्री में अपने किरदार से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली उतरन की इच्छा के ग्लैमरस लुक की खूब तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर कर दी, जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। अब उन्होंने अपने एक और बोल्ड लुक से तहलका मचाया है।

ट्रोलिंग को मुंहतोड़ जवाब
टीना दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। टीवी पर आदर्श बहू के रोल में दिखने वाली उतरन फेम टीना दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर टॉपलेस फोटो शेयर कर दी, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने ट्रोलिंग की फ्रिक नहीं की और एक और बोल्ड फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें साझा की।
ब्लैक ड्रेस में ढाय़ा कहर टीना दत्ता ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनीं है। इसके साथ मैचिंग बूट्स पहनकर उन्होंने बेडरूम में बोल्ड फोटोशूट रहना है। इस फोटोशूट में वो बेहद बोल्ड और सेंशुअल लग रही है।
फिदा हुए फैंस टीना ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- मैं हर रविवार के ऐसा होने की उम्मीद करती हूं। उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। लोग उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि टीना को हाल ही में अपनी टॉपलेस फोटोज की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। जिसपर उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाई थी। इसके बाद ट्रोलर्स ने उनसे माफी मांगी थी।
source: oneindia.com

अन्य समाचार