सनी लियोनी ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, शेयर करते ही इंटरनेट पर छाई PHOTO

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने टॉपलेस फोटोशूट कराया है, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. सनी लियोनी की इस तस्वीर को बॉलीवुड के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक की है. सनी लियोनी की इस तस्वीर को देख इंस्टाग्राम पर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं.

अभी चंद घंटे पहले सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है, जिस पर लोग लगातार कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस तस्वीर में सनी लियोनी एक पोल के सहारे पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही सनी ने अपने एक हाथ में कपड़ा पकड़ रखा है और उनका दूसरा हाथ उनके सिर पर है. तो आइए, आप भी देखिए सनी लियोनी की ये वायरल तस्वीर...
बता दें, सनी लियोनी बॉलीवुड की बोल्ड और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मां बनने के बाद भी वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्‍याल रखती है और आज भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. यही वजह है कि उनके फैन उनकी नैचुरली ब्‍यूटी और परफेक्ट फिगर के दीवाने हैं. अपनी इस खूबसूरती को बनाए रखने के लिए सनी लियोनी वर्कआउट और योग का सहारा लेती हैं.
हाल ही में सनी लियोन, मम्मूटी (Mammootty) स्टारर मलयालम फिल्म 'मधुरा राजा' (Malayalam film titled Madhura Raja) में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने एक डांस नंबर किया था. इसके साथ ही उन्होंने एक और मलयालम फिल्म 'रंगीला' 'Rangeela' की भी घोषणा की है, जिसमें वो लीड रोल में होंगी. फिलहाल फिल्म की टीम दूसरे शेड्यूल के लिए हम्पी जाने की योजना बना रही है.

अन्य समाचार