यामी गौतम ने शेयर की कलीरा सेरेमनी की खूबसूरत वीडियो, बहन सुरीली ने किया श्रृंगार

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. वह फैंस के लिए सोशस मीडिया पर शादी और बाकी रस्मों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. यामी की तस्वीरें और वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. यामी ने कलीरे सेरेमनी की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें उनकी बहन सुरीली उनका श्रृंगार करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में यामी रेड कलर की साड़ी पहनी नजर आ रही है. उनकी बहन पहने उन्हें चूड़ियां पहनाती हैं, उसके बाद पायल और बिछुए पहनाती हैं. बाद में वह यामी को कलीरे पहनाती हैं. जिसे पहनने के बाद यामी बहुत खुश हो जाती है और हंसते हुए पोज देती नजर आ रही हैं.
यहां देखिए यामी गौतम का वीडियो
View this post on Instagram A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)


A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)
ये वीडियो शेयर करते हुए यामी ने अपनी बहन को टैग किया. इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट की है. यामी के फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. वह कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- खूबसूरत पल. वहीं दूसरे ने लिखा- खूबसूरत दुल्हन.
33 साल पुरानी साड़ी पहनी
यामी गौतम अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने शादी में मां की 33 साल पुरानी ट्रेडिशनल सिल्क साड़ी पहनी थी. यामी ने साड़ी के साथ अपनी नानी का दिया हुआ लाल रंग का दुपट्टा लिया था. रिपोर्ट्स की माने तो शादी में यामी ने अपना मेकअप किसी आर्टिस्ट से नहीं करवाया है. बल्कि उन्होंने खुद अपना मेकअप किया था और उनका हेयर स्टाइल बहन सुरीली ने बनाया था. यामी का ये सिंपल सा लुक उनके फैंस के दिल को छू गया है.
यामी और आदित्य की शादी उनके होमटाउन में हुई है. शादी में उनके परिवार वाले ही शामिल हुए थे. यामी और आदित्य ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को चौंका दिया था. शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी थी. विक्की कौशल, कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना, विक्रांत मेसी सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी.
Indian Idol 12 क्या जनता की कसौटी पर खरे उतर पाएंगे पवनदीप, सवाई भाट, अरुणिता? देखिए वीडियो
टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को कहा विलेन, खास वीडियो शेयर कर किया बर्थडे विश

अन्य समाचार