Akshay Kumar ने 25 सालों तक बनाया लोगों को बेवकूफ !! अब जाकर सुनाई Khiladiyon Ka Khiladi के असली अंडरटेकर की कहानी

Akshay Kumar reveals Not Undertaker but he fought with Brian Lee in Khiladiyon Ka Khiladi: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi) को रिलीज हुए 25 साल बीत चुके हैं। 14 जून को इस फिल्म की 25वीं एनिवर्सिरी मनाई जाएगी। इस मौके पर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। अक्षय कुमार ने हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार वाकया सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्टर ने खुलासा किया कि 25 साल पहले इस फिल्म में उन्होंने असली अंडरटेकर से नहीं बल्कि नामी रेसलर ब्रायन ली से मुकाबला किया था। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने एक मजेदार मीम भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस खुलासे के बाद अक्षय कुमार, रवीना टंडन और रेखा स्टारर इस फिल्म के चाहने वाले हैरान हैं। सालों तक लोग यही समझते रहे थे कि फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने असली अंडरटेकर से फाइट की थी। अब अक्षय कुमार के इस खुलासे ने फैंस को हैरान कर दिया है। अक्षय कुमार की ये फनी पोस्ट आप यहां देख सकते हैं।
बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म उनकी खिलाड़ी सीरीज की फिल्म थी। जो साल 1996 में रिलीज हुई थी। इसे निर्देशक उमेश मिश्रा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रवीना टंडन और रेखा लीड रोल में थी। फिल्म का कुल बजट करीब 7 करोड़ रुपये था। जबकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने उस वक्त धांसू कमाई करते हुए करीब 25 करोड़ रुपये वसूले थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार और 'अंडरटेकर' की भिड़ंत मेन एक्ट्रेक्शन थी। अब अक्षय कुमार के इस खुलासे ने फैंस को हैरान कर दिया है।
फिल्म स्टार अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस वक्त भी सबसे ज्यादा फिल्मों को लेकर चर्चा में है। उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज का मुंह ताक रही है। तो वहीं, उनके हाथ

अन्य समाचार