दिशा पटानी को अलग तरीके से टाइगर श्रॉफ ने किया बर्थडे विश, देखिए दिल जीत लेने वाला VIDEO

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर दिशा पाटनी (Disha Patani) आज 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म आज ही के दिन यानी 13 जून साल 1992 में उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था. वहीं, आज उनके बर्थडे पर बॉलीवुड के तमाम सितारे उन्हें बर्थडे विशेज भेज रहे हैं. इसी क्रम में अब टाइगर श्रॉफ ने उन्हें बर्थडे विश किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर दिशा को बर्थडे विश किया.

टाइगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे विलेन'. वहीं, टाइगर द्वारा शेयर किया वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, क्योंकि इस वीडियो में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. लोग इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर दिशा को बर्थडे की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. तो आइए, अब आप भी देखिए यह वायरल वीडियो-
View this post on Instagram A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)
बता दें, दिशा पाटनी हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आई थीं. दिशा पाटनी ने अब तक 6 हिंदी फिल्में की हैं, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016), बागी 2 (2018), भारत (2019), मलंग (2020), बागी3 (2020) और राधे (2021), लेकिन इन 6 फिल्मों से ही उन्होंने बॉलीवुड में ऐसी पहचान बना ली है, जिसे बनाने में कई एक्ट्रेसेस को लंबा समय लगा. राधे में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आईं. दोनों की उम्र में लंबा फासला है, लेकिन केमिस्ट्री दमदार नजर आईं.
वहीं, बात टाइगर श्रॉफ की करें तो इन दिनों वह अपनी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की तैयारियों में जुटे हुए हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में टाइगर से टक्कर लेते दिखाई देंगे. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) दोनों पहले भी साथ काम चुके हैं. दोनों ने फिल्म 'मुन्ना माइकल' में एक साथ काम कर चुके हैं. फैंस फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की घोषणा के बाद फिल्म का इतंजार बेसब्री से कर रहे हैं.

अन्य समाचार