यामी गौतम CID के इस एपिसोड में आ चुकी हैं नजर, क्या आपको याद है?

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं. हाल ही में वो उरी निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) संग विवाह बंधन मे बंध गईं. उनकी शादी की तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर से खूब नाम कमाया. इस फिल्म में उनके अलावा आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. इसके अलावा भी यामी बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अभिनेत्री क्षेत्रीय फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

लेकिन कम ही लोगों को पता है कि यामी गौतम ने टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिर काफी संघर्षों के बाद उन्हें पहली फिल्म मिली. वो वह चांद के पार चलो, राजकुमार आर्यन और ये प्यार ना होगा कम जैसे शो का हिस्सा रही थीं. अभिनेत्री ने चर्चित टीवी शो CID ​​में एक्टिंग की थी, जहां एक एपिसोड में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.
यामी गौतम सीआईडी के एपिसोड 642 का हिस्सा रही थीं और पूरा शो उन्हीं पर केंद्रित था. एपिसोड काफी दिलचस्प था. CID का हिस्सा बनने से लेकर बॉलीवुड में एक जानी-मानी अभिनेत्री बनने तक, उन्होंने बहुत मेहनत और लगन के साथ उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. जल्द ही वह सैफ अली खान के साथ फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी.
यामी गौतम की शादी की डिटेल्स आई सामने, वेडिंग प्लानर का खुलासा - कपल की थी ये खास डिमांड
बता दें कि यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ एक एक प्राइवेड सेरेमनी में शादी की.. इस कपल ने 4 जून को सात फेरे लिये. यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी और इसमें सिर्फ परिवारवाले और बेहद करीबी ही मौजूद थे. वहीं यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस और दोस्तों को अपनी शादी की जानकारी दी थी. उनकी शादी की तसवीरों ने सभी को हैरान किया क्योंकि किसी को दोनों की शादी के बारे में जानकारी नहीं थी.
गौरतलब है कि, यामी और आदित्य धर की शादी के बाद मंडी धाम में एक पारंपरिक लंच हुआ था. शादी के बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर फैंस और फॉलोअर्स के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उन्होंने संगीत और मेहंदी की कई खूबसूरत तसवीरें साझा की है. फैंस यामी की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अन्य समाचार