Sunny Leone की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया हड़कंप, देखें

मुंबई। सनी लियोन आज एक ऐसा नाम है, जो किसी परिचय का मौहताज नहीं है। इस नाम को सुनते ही हजारो लाखों लोगों की धड़कनें तेज हो जाती हैं। एक वक्त पर ये नाम टॉप एडल्ट स्टार में शुमार था मगर आज इस हसीना को बॉलिवुड की टॉप एंड हॉट एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है। अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना कर देने वाली सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी अकसर अपना और और फैमिली की फोटोज भी पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा कर रख दिया है।

दरअसल, सनी ने बॉलीवुड के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ एक फोटोशूट करवाया है। इसी फोटोसूट से एक पिक्चर सनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। सनी के इस लेटेस्ट फोटो में वो इतनी हॉट और सिज़्ज़लिंग लग रही हैं कि देखने वालों के पसीने छूट जाएंगे। फोटो में देखा जा सकता है कि सनी एक पोल के सहारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। वहीं सनी ने अपने एक हाथ में कपड़ा पकड़ रखा है और उनका दूसरा हाथ को अपने सिर पर रखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन दिया है- 'गर्मियां आ गई हैं'
तेजी से वायरल हो रही सनी की इस तस्वीर को अबतक 1.3 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 15 हजार लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। इस आंकड़े से अंदाजा लगा जा सकता है कि सीन लियोन कि इस एक तस्वीर सोशल मीडिया पर कितना हड़कंप मचा रखा है। बता दें, सनी ने कुछ दिनों पहले ही अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। लेकिन उनकी ये फोटोज इस बात की गवाह बन रही हैं कि एज सिर्फ एक नंबर है और कुछ नहीं।
बात करें, सनी के प्रोफेशनल फ्रंट की तो, वो जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज अनामिका से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वो एक Psychological thriller फिल्म में भी नजर आने वाली हैं जिसका नाम है 'Shero' । फिल्मों के अलावा वो इन दिनों अपने टीवी रियलिटी शो में बिजी हैं।

अन्य समाचार