सुपर गुरु वर्तिका के लटके झटकों की शिल्पा शेट्टी हुईं दीवानी, Super Dancer Chapter 4 के मंच पर सीखा डांस. देखिए Video

सोनी टीवी (Sony Tv) के डांस रियलिटी शो, सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में आज के एपिसोड में सुपर गुरु वर्तिका (Super Guru Vartika) ने अंशिका राजपूत (Anshika Rajput) के साथ मंच पर पेश किए परफॉर्मेंस की सुपर गुरु शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस कदर दीवानी हुई कि उन्होंने तुरंत मंच पर जाकर उनसे उनके शानदार मूव्स यानी लटके झटके भी सिखने की कोशिश की. इतना ही नहीं बॉलीवुड की इस सुपर डांसर ने वर्तिका के पैर भी छूने की कोशिश की.

अदलाबदली स्पेशल एपिसोड में अंशिका राजपूत की जोड़ी सुपर गुरु वर्तिका झा के साथ बनाई गई और दोनों ने मिलकर एक शानदार एक्ट प्रस्तुत किया. 'आइए, आ जाइए' गाने पर अंशिका ने सुपर गुरु वर्तिका ने जोश के साथ परफॉर्म करते हुए मंच पर धमाका कर दिया. शिल्पा शेट्टी ने यह शानदार डांस देखकर कहा कि उनकी परफॉर्मेंस ऐसी थी, जैसे दो तार आपस में मिलकर चिंगारी पैदा करते हैं. अंशिका, आज आप मिनी वर्तिका लग रही हैं और आप दोनों ने हम सबको चौंका दिया है.' शिल्पा ने आगे बढ़कर इन दोनों को सीढ़ी देकर उनकी परफॉर्मेंस को शाबासी भी दी.
Iss weekend Super gurus ki hui hai adla-badli aur #SuperAnshika ne #SuperGuruVartika ke saath apni high energy performance se kiya sabko impress.Dekhiye #SuperDancerChapter4, aaj raat 8 baje, Sony par. @geetakapur @basuanurag @TheShilpaShetty pic.twitter.com/kCF3FLbr61
— sonytv (@SonyTV) June 13, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
शिल्पा शेट्टी ने मिलाया ताल से ताल
गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने भी दोनों के जबरदस्त एक्ट की जमकर तारीफ की और अंशिका को एक होनहार शिष्य बताया. उन्होंने कहा, 'आप बेहद टैलेंटेड हैं और आपने वर्तिका की कोरियोग्राफी को बहुत शानदार ढंग से जस्टिफाई किया है.' आगे गीता कपूर की रिक्वेस्ट पर वर्तिका ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को अपने कुछ खास डांस मूव्स सिखाए, हालांकि जैसे ही शिल्पा ने ये मूव्स सीखना शुरू किया वो जमीन पर बैठ गईं और उन्होंने वर्तिका ने पैर भी छुएं. वर्तिका के अनोखे डांस को सीखने के बाद दोनों ने मिलकर स्टेज पर आग लगा दी.
जानिए क्या है वर्तिका का कहना
इस पूरे एक्सपीरियंस के बारें में बात करते हुए वर्तिका ने कहा कि, 'मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे शिल्पा मैम को अपने कुछ डांस मूव्स सिखाने का मौका मिला. यह बहुत सम्मान की बात है, शिल्पा मैम की इस शाबाशी से मुझे और कड़ी मेहनत करते हुए अपने सपने पूरे करने का हौसला दिया है. अंशिका की बात करूं तो मुझे लगता है कि वो मेरी छोटी परछाई है. मुझे उसके साथ परफॉर्म करने में बहुत मजा आया.'

Dance Deewane 3 : राघव के एंट्री के बाद भारती सिंह और हर्ष हुए एग्जिट, आज शो को मिलेंगे अपने टॉप 8, देखिए Video
दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ सेलिब्रेट किया अपना स्पेशल डे, फोटोज देख फैंस बोले- बेस्ट कपल

अन्य समाचार