करिश्मा तन्ना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल इन तसवीरों पर दिल हार बैठे फैंस

Karishma Tanna latest photoshoot : एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने ग्लैमरस तसवीरों की वजह से एकबार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने डीप नेक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में फोटोशूट करवाया है. वो ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वो कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी इन तसवीरों पर फैंस दिल हार बैठे हैं और कमेंट के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं.

उन्होंने इन तसवीरों को शेयर करते हुए लिखा हैला संडे. उनकी इन तसवीरों पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, करिश्मा तन्ना का हॉटेस्ट फोटोशूट. एक और यूजर ने लिखा, आप बहुत क्यूट और स्टाइलिश लगती है करिश्मा मैम. एक और यूजर ने लिखा, इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की. एक और यूजर ने लिखा, एक ऊंचा लंबा कद, दूजा सोणेए तू हद, तीजा रूप तेरा चमचम करदा नी...
View this post on Instagram A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)
A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)
वहीं टाइम्‍स टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी 2020 (2020 Most Desirable Woman) की लिस्‍ट में करिश्मा तन्ना छठे नंबर हैं. उनके सोशल मीडिया पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो हमेशा अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं. इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट करते हैं. करिश्मा तन्ना की इन तसवीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है.
View this post on Instagram A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)
A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)
बता दें कि, करिश्मा तन्ना ने फिल्म दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर (2006) से बॉलीवुड में डेब्यू था. उन्होंने इस फिल्म में नंदिनी थापर का रोल निभाया था. 2013 में उन्हें इंद्र कुमार की सफल कॉमेडी ग्रैंड मस्ती में देखा गया. 2018 में, उन्होंने राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक में संजू में भी अभिनय किया था जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में थे. इस साल उन्होंने अल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ करले तू भी मोहब्बत के साथ डिजिटल डेब्यू किया है.
राज कुंद्रा की पहली पत्नी के अफेयर पर अब बहन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं मेरा भरोसा तोड़ा...
करिश्मा तन्ना अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं. साल 2014 में उन्होंने एक्टर उपेन पटेल को डेट करना शुरू किया. दोनों बिग बॉस के घर के अंदर मिले थे और दोनों ने हमेशा के लिए एकदूसरे का हाथ थामने का फैसला किया था. दोनों ने सगाई भी कर ली थी. लेकिन अचानक 2016 में उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. हालांकि इसकी वजह सामने नहीं आई है.

अन्य समाचार