अक्षय कुमार ने अपनी 25 साल पुरानी फिल्म को लेकर किया ऐसा खुलासा, लोग बोले- हमें मूर्ख बनाया?

बॉलीवुड के 'मिस्टर खिलाड़ी' यानी अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए आए दिन अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर दिलचस्प पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार एकबार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी 25 साल पुरानी फिल्म के बारे में एक ऐसा राज खोला है, जिसे जानकर कई लोग चौंक गए। इस पोस्ट के कारण अक्षय ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए हैं।

फिल्म को 25 साल पूरे
90s की सबसे चर्चित फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' के 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म के एक सीन को लेकर चर्चा हो रही है, जिसमें अक्षय ने 'अंडरटेकर' से फाइट की थी। इसी पर एक खास पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- '#KhiladiyonKaKhiladi के 25 होने पर ये मजेदार रिमार्क है। लेकिन एक फन फैक्ट: वो रेस्लर ब्रायन ली थे जिन्होंने फिल्म अंडरटेकर का किरदार निभाया था'।
A hilarious note to mark 25 years to the release of #KhiladiyonKaKhiladi tomorrow! A fun fact though: it was wrestler Brian Lee who played The Undertaker in the film pic.twitter.com/w7J5z3QGBQ
लोगें ने किए ऐसे कमेंट्स
अक्षय के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कई यूजर्स इस बात पर मीम बनाते दिख रहे हैं तो कई लोगों ने पूछा- 'तो क्या इस फिल्म से अक्षय ने अपने फैंस को मूर्ख बनाया था?'... कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा कि वाकई फिल्म में अडरटेकर नहीं बल्कि कोई और ही था।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार