Top 5 News : अक्षय कुमार का फैंस को तोहफा, इन एक्ट्रेस के पतियों को डेट करना चाहती हैं भूमि, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन की अनगिनत खबरें हर रोज फैंस का इंटरटेन करती हैं. अनगिनत मनोरंजन की खबरें भी हर रोज फैंस को देखने को मिलती है. फैंस भी मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर तो करने के बेताब रहते हैं. ऐस में रविवार के दिन भी मनोरंजन की खबरों का जमावड़ा लगा रहा है. लेकिन कभी-कभी कुछ खास खबरें फैंस की नजरों से छूट जाती हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एक्स वाइफ का विवाद अभी भी जारी रहा. ऐसे में अगर आपसे रविवार, 13 जून की बड़ी खबरें मिस हो गई हैं तो Entertainment Top 5 में जानें.

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ सेलिब्रेट किया अपना स्पेशल डे, फोटोज देख फैंस बोले- बेस्ट कपल
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. दिशा ने अपना ये खास दिन अपने स्पेशल फ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ मनाया है. दिशा और टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. दोनों अक्सर साथ में वेकेशन मनाने के लिए साथ जाते हैं.
दिशा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनके साथ टाइगर और उनकी बहन कृष्णा नजर आ रही हैं. उन्होंन बर्थडे केक और टाइगर, कृष्णा के साथ सेल्फी शेयर की हैं. दिशा ने फोटो शेयर करते हुए टेडी बियर इमोजी पोस्ट की. दिशा ने अपने बर्थडे पर व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ रिप्ड जीन्स पहनी है.
बॉलीवुड को एक्शन में लाने के लिए तैयार हैं 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार, ये हैं एक्टर की कन्फर्म अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे एक्टर हैं जो साल में अपनी कई फिल्में रिलीज कर देते हैं. हालांकि कोविड की वजह से पिछले साल उनकी एक ही फिल्म रिलीज हुई और वो थी लक्ष्मी. लेकिन अब अक्षय इस साल धमाल मचाने को तैयार हैं. उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है. इस साल 4 फिल्में और अगले साल की 2 फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. अक्षय की 9 फिल्में कन्फर्म हैं. दिलचस्प बात ये है कि अक्षय की ये है कि इन सभी फिल्मों का जॉनर अलग है.
दिशा पाटनी को बर्थडे की बधाई देते हुए केआरके ने फिर लिया सलमान खान से पंगा, कहा- बूढ़े एक्टर्स के साथ अच्छी नहीं लगती
बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Paatni) आज बर्थडे है. दिशा के बर्थडे पर सभी ने उन्हें बधाई दी. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी दिशा को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन इस बधाई के साथ उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से फिर पंगा लिया है. केआरके का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
केआरके ने ट्वीट किया, 'डियर दिशा पाटनी आपको बर्थडे की बहुत बधाई. आप बूढ़े एक्टर्स के साथ बहुत खराब लगती हो तो प्लीज सिर्फ टाइगर के साथ काम करो. इसके साथ केआरके ने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है.'
राज कुंद्रा के बाद अब शिल्पा शेट्टी की ननद ने किया एक्स भाभी को लेकर खुलासा, कहा- मैंने उसे बहन समझा और उसने.
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में अपनी एक्स वाइफ कविता को लेकर बड़ा खुलासा किया है. राज ने बताया कि उनकी एक्स वाइफ का उनके एक्स जीजा के साथ अफेयर था. राज ने ये भी बताया कि पैसों के लिए कविता ने शिल्पा को हमारी शादी के टूटने की वजह बताकर उन्हें बदनाम किया था. राज के खुलासे के बाद अब उनकी बहन का रिएक्शन भी सामने आ गया है.
भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट, नाम जानकर दंग रह जाएंगे फैंस?
हाल ही में एबीपी की खबर के अनुसार भूमि ने एक इंटरव्यू में बयाता है कि वह किसको डेट करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि वह अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली (virat kohli) को डेट करना चाहती हैं. लेकिन जब उनके पूछा गया कि वह कभी मौका मिले तो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड या हसबैंड को डेट करना पसंद करेंगी.
इस सवाल का जवाब भी एक्ट्रेस तबाक से दिया है. इस सवाल पर भूमि ने कहा है कि अगर उनको कभी मौका मिला तो वह प्र‍ियंका चोपड़ा (priyanka chopra) के पति निक जोनस को डेट करना पसंद करेंगी. भूमि ने कहा कि निक वाकई में शानदार हैं. मैं सालों से उनके गानों को सुन रही हूं वह बहुत क्यूट हैं.

अन्य समाचार