मां के नाम थी Sushant Singh Rajput की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट, पढ़कर करोड़ों आंखें हुई थीं नम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से गए आज पूरा एक साल हो गया है. उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उनके करोड़ों फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां सुशांत की मौत की गुत्थी को सुलझाने में लगी थीं लेकिन बावजूद इसके आज भी एक्टर की मौत की वजह एक राज ही है.

क्या थी एक्टर की आखिरी पोस्ट बीते साल आज ही के दिन सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत को उनके काम के साथ-साथ उनके स्वभाव की वजह से भी बहुत पसंद किया जाता था. एक आउटसाइडर जो देखते ही देखते पूरे देश के दिलों में राज करने लगा. उनकी डेथ एनिवर्सरी पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं उस पोस्ट के बारे में जो सुशांत ने अपनी मां के नाम लिखी थी.
आंसुओं के बारे में लिखी ये बात सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी मां के कितना करीब थे ये तो सभी जानते हैं. कहा जाता है कि उनकी मां के जाने क बाद ही सुशांत तनाव में रहने लगे थे. अपनी मां की डेथ एनिवर्सरी पर सुशांत ने एक बार अपनी मां के लिए पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने अपनी और अपनी मां की तस्वीरें शेयर की थीं. इस पोस्ट में एक्टर ने लिखा, 'धुंधला सा अतीत आंसुओं की बूंदों से भाप बनकर उड़ता जा रहा है.'
View this post on Instagram A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)
लाखों लोग कर चुके हैं लाइक एक्टर ने लिखा, 'कभी न खत्म होने वाले मेरे सपने चेहरे पर मुस्कान का एक छोटा सा कोण खींच रहे हैं.. और जिंदगी भागती जा रही है. इन दोनों के बीच मैं कहीं भावताव करने में लगा हूं. मां.' सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद ये आखिरी पोस्ट है. एक्टर की इस पोस्ट को अब तक 5 लाख 70 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक और शेयर कर चुके हैं.
Kangana Ranaut ने की जबर्दस्त अंदाज में घुड़सवारी, ने मचाई धूम
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार