SSR Top 5 Movies: 'धोनी' तो कभी 'छिछोरे' बन सुशांत सिंह ने जीता था फैंस का दिल. देखें लिस्ट

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन की खबर 14 जून 2020 को सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया था. किसी को भरोसा ही नहीं हुआ कि हिंदी सिनेमा का एक उभरा हुई सितारा ये दुनिया छोड़कर चला गया है. सुशांत ने अपने छोटे से करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया जिनके कारण हमेशा वो फैंस की बीच जिंदा रहेंगे.

टीवी शो किस देश में है मेरा दिल में एक हर्षिद चोपड़ा के भाई के रोल में नजर आने वाले सुशांत सिंह को असली पहचान पवित्र रिश्ता से मिली थी. लेकिन जब एक्टर ने फिल्मों में एंट्री की तो फिर से फैंस को अपना दीवाना कर दिया. आज हम सुशांत की बरसी पर एक्टर की वो पांच फिल्मों से आपको रूबरू करवाएंगे, जिनको फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं-
एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी
एमएस धोनी…द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत के करियर की सबसे शानदार फिल्म थी, इस फिल्म में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के रोल में दिखाई दिए थे. सुशांत ने इस फिल्म के लिए खासा मेहनत की थी. सुशांत ने धोनी की तरह से दिखने के लिए क्रिकेटर के लुक को असल जिंदगी में अपनाया था. इसके साथ ही एक्टर ने क्रिकेट के गुण भी सीके थे और धोनी के हेलीकाप्टर शॉर्ट के लिए एक्टर ने रात दिन मेहनत की थी. यही कारण था कि जब पर्दे पर फैंस ने सुशांत को देखा था तो वह पहचान ही नहीं आए थे.
राब्ता
कृति सेनन के साथ जब सुशांत राब्ता फिल्म में नजर आए तो फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी. यह फिल्म पुनर्जन्म और कभी न मिटने वाले प्यार की कहानी थी. शिव और सायरा बनें सुशांत और कृति फैंस को भाए थे. इस फिल्म में भी सुशांत दो अलग अलग लुक में दिखाई दिए थे.फिल्म में सुशांत के लुक और उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.
डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी
दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी से सुशांत ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा था. इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी. फिल्म में सुशांत ने बहुत सारे गेटअप लिए थे. खबरों की मानें तो इस फिल्म के अगले पार्ट की चर्चा हो रही थी, लेकिन अब सुशांत के जाने से ये बात खत्म हो गई है.
सोनचिड़िया
फिल्‍म सोनचिड़िया ने पर्दे पर तो खास कमाई नहीं की थी लेकिन डाकू बनें सुशांत ने फैंस का दिल जरुर जीत लिया था. मनोज बाजपेयी, भूमि पेडणेकर, रणबीर शौरी जैसे एक्‍टर्स के साथ फिल्म में सुशांत ने कमाल किया था. पहली बार सुशांत इस तरह के रोल में फैंस से रूबरू हुए थे. इस फिल्म के लिए भी सुशांत ने काफी मेहनत की थी.
छिछोरे
सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), वरुण शर्मा (Varun Sharma)स्टारर फिल्म छिछोरे को भी फैंस कभी नहीं भूल पाएंगे. छिछोरे सुशांत की इस दुनिया में रहते हुए की आखिरी फिल्म थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत ने अपने लुक पर एक्सपेरीमेंट भी किया था. फिल्म में सुशांत एक बुजुर्ग के रोल में भी दिखाई दिए थे.
केदारनाथ और दिल बेचारा भी सुशांत के करियर की बहुत ही शानदार फिल्में थीं.
SSR Death: सुशांत की बरसी पर फैंस हुए इमोशनल, ट्वीट करके कहा- हमें आपकी याद आती है.कब न्याय मिलेगा?
SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक साल, चांद- तारों के साथ भगवान में था एक्टर का विश्वास

अन्य समाचार