Akshay Kumar ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अंडरटेकर को नहीं हराया था? 25 साल बाद एक्टर ने बताया सच

यास्मीन- Akshay Kumar's 'Khiladiyon Ka Khiladi' completes 25 years, Actor reveals the real Undertaker story: एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' एक ऐसी फिल्म थी जिसमें कई बड़े स्टार्स ने काम किया था। आज इस फिल्म के 25वीं सालगिरह पर बॉलीवुड के खिलाड़ी ने एक दिलचस्प किस्सा बताया है।

दरअसल, साल 1996 में आई एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) के रिलीज को आज 25 साल हो गए हैं। उस दौर में 42 साल की रेखा (Rekha) संग अक्षय के रोमांस करने से लेकर उनके हिट एक्शन सीन्स तक यह फिल्म कई मायनों में खास थी। अब सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मीम वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है अक्षय कुमार का नाम उन शख्सियतों में शामिल है, जिन्होंने अपने करियर में अंडरटेकर से टक्कर लेकर उन्हें मात दी है।
इसी वायरल मीम को रीपोस्ट करते हुए अब अक्षय ने इसकी सच्चाई बताई है। उनके मुताबिक, फिल्म में वास्तव में अंडरटेकर नहीं थे, बल्कि ब्रायन ली (Brian Lee) थे, जिन्होंने अंडरटेकर का किरदार निभाया था। उन्होंने ट्वीट किया, 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी कल (14 जून 2021) रिलीज हुई थी और अब इसे रिलीज हुए 25 साल पूरे होने जा रहे हैं। इसपर एक मजेदार नोट है! एक मजेदार तथ्य: वह पहलवान ब्रायन ली थे, जिन्होंने फिल्म में अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी'।
बताते चलें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक फाइट सीन था जिसमें वह अंडरटेकर के रूप में खड़े ब्रायन ली को पटकते नजर आ रहे हैं। आज भी कई लोग फिल्म के इस सीन को सच मानते हैं। अक्षय कुमार, रेखा और रवीना टंडन (Raveena Tandon) स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि इसने बॉक्सओफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। खासकर अक्षय के उस फाइट सीन के कारण यह फिल्म सबसे ज्यादा फेमस हुई थी। खैर फिल्म से जुड़ी यह कहानी आज अक्षय की जुबानी लोगों ने सुन ली है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अक्षय इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर बने हुए हैं, जिनकी झोली में इस वक्त राम सेतू, बच्चन पांडे, ओह माय गॉड 2, अतरंगी रे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और सूर्यवंशी जैसी फिल्में शामिल हैं।

अन्य समाचार