Sunny Leone ने न्यूड फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखकर फैंस के भी पसीने छूटने लगे

यास्मीन- Sunny Leone sports nothing but a hat for Dabboo Ratnani's 2021 Calendar: बॉलीवुड की सुपर हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी(Sunny Leone) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अब उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देख इंटरनेट पर लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को फैंस खूब पसंद करते हैं और हमेशा उनके पोस्ट के इंतजार में रहते हैं। वहीं फैंस के साथ अपनी हर छोटी बड़ी अपडेट शेयर करने वाली सनी लियोनी को फोटोशूट का काफी शौक है।अपनी लेटेस्ट तस्वीर में भी वह एक पोल के सहारे पोज देती नजर आ रही हैं और उन्होंने एक हाथ में एक बड़ा हैट पकड़ रखा है और दूसरा हाथ उनके सिर पर है। सनी लियोनी ने अपनी यह न्यूड तस्वीर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर के लिए शूट कराई है। आप देख सकते हैं, इस फोटोशूट के दौरान उस हैट के अलावा सनी ने कुछ नहीं पहन रखा है।
बताते चलें कि डब्बू रतनानी बीते 22 साल से बॉलिवुड का कैलेंडर निकाल रहे हैं। हालांकि, इस साल का कैलेंडर उन्होंने अभी निकाला नहीं है लेकिन इससे पहले ही सनी लियोनी ने अपनी यह तस्वीर शेयर कर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। खुद सनी लियोनी ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा है, 'गर्मी यहां है'। इसी के साथ उन्होंने #dabbooratnanicalendar2021 और #Sunnyleone जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। तस्वीर पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। कमेंट सेक्शन में लोग फायर इमोजीस के जरिए अपना हाल बयां कर रहे हैं।
बात करें सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों छोटे पर्दे पर रियलिटी टीवी शो स्पलिट्सविला को लेकर सुर्खियों में हैं। जल्द ही वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आएंगी। इसके अलावा सनी मलयालम फिल्म 'शीरो' और तमिल फिल्म 'वीरमादेवी' पर भी इन दिनों काम कर रही हैं।

अन्य समाचार