सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता ने किया हवन, वीडियो वायरल

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीलुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पूण्यतिथि (Sushant Singh Rajput first death anniversary) है। पिछले साल 14 जून को सभी की आंखें नम कर सुशांत ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। लेकिन उनके चाहने वालों ने आज भी सुशांत को अपने दिलों में जिंदा रखा है, तभी आज सुबह से ही एक्टर के नाम का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता ने किया हवन वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande) ने एक्टर की डेत्थ एनिवर्सरी पर हवन किया। जी हां, सुशांत की आत्मा की शांति के लिए अंकिता ने उनके नाम का एक दीव जलाया और हवन किया है।

इसकी एक झलक अंकिता ने अपने फैंस के साथ साझा की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हवन कुंड में घी डालती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्टर की डेथ एनिवर्सरी से कुछ दिन अंकिता ने एक अहम फैसला लिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था 'यह हमेशा के लिए अलविदा नहीं है, लेकिन कुछ दिनों का ब्रेक है।'
सुशांत की मौत से अंकिता को गहरा झटका लगा था क्योंकि एक समय था जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और शादी करना चाहते थें। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन ये सुशांत के एक दिन ऐसा आया जब टीवा का यह खूबसूरत जोड़ा हमेशा के लिए जुदा हो गया। बता दें कि साल 2016 तक अंकिता सुशांत के साथ थीं।

अन्य समाचार