अंकिता लोखंडे ने इमोशनल Video शेयर करके सुशांत को किया याद, लिखा-यह हमारी यात्रा थी..फिर मिलेंगे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक साल हो गया है. आज से एक साल पहले 14जून को एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कहा था. 34साल के सुशांत अपने घर पर मृत मिले थे. सुशांत का निधन उनसे जुड़े हर इंसान के लिए ना भरने वाला घाव है. ऐसे में आज सुशांत की बरसी पर हर कोई उनको याद कर रहा है. इस लिस्ट में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande ) भी शामिल हो गई हैं.

आज सुशांत की पुण्यतिथि पर अंकिता ने एक्टर को एक वीडियो शेयर करके याद किया है. अंकिता ने अपने वीडियो में सुशांत की वो यादें शेयर की हैं जिनको देखकर फैंस इमोशनल होने वाले हैं. अंकिता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक्टर के साथ दिखाई दे रही हैं.
अंकिता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
अंकिता लोखंडे ने वीडियो में अपनी और सुशांत की हर एक याद को शेयर किया है. वीडियो में अंकिता और सुशांत की अनेकों फोटो को मिलाया गया है. इन फोटोज में दोनों का प्यार भरा तो कभी मस्ती वाली अंदाज देखने को मिल रहा है.
वीडियो में सुशांत और अंकिता के हर उन पलों को देखा जा सकता है जो दोनों ने साथ में जिए थे. जबकि कुछ फोटोज में सुशांत अकेले भी नजर आ रहे हैं. अंकिता का ये वीडियो देखकर आप इमोशनल होने वाला हैं.
इस वीडियो के साथ ही अंकिता ने बहुत ही भावुक कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि 14 जून… यह हमारी यात्रा थी !!!! फिर मिलेंगे चलते चलते…अंकिता का ये सुशांत को समर्पित खूबसूरत वीडियो फैंस के बीच वायरल हो गया है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.
यहां देखें अंकिता को सुशांत को समर्पित वीडियो
View this post on Instagram A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)
इतना ही नहीं अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर एक हवन का वीडियो भी शेयर किया है. जिसके बाद फैंस ने कयास लगाया है कि एक्ट्रेस सुशांत की याद में पूजा भी की है. आपको बता दें अंकिता और सुशांत एक दूसरे से इश्क में खुल्लम खुल्ला गिरफ्तार थे. इतना ही नहीं ये कपल शादी तक करने वाला था, लेकिन किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया था.
अंकिता खुलकर सुशांत के निधन के बाद सामने आई थीं. अंकिता ने सोशल मीडिया पर इंटरव्यूज में जमकर एक्टर का पक्ष लिया था और कहा था कि वह डिप्रेशन में जाकर सुसाइड करने वाला इंसान नहीं था. अंकिता ने कहा था सुशांत उनके लिए हमेशा खास रहेंगे. इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद हुए पहले जन्मदिन पर भी एक्ट्रेस ने एक्टर के अनदेखे वीडियो फैंस के लिए शेयर किए थे.
टीवी की संस्कारी बहू टीना दत्ता ने बोल्ड बेब बन उड़ाए फैंस के होश, Photos में देखें एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज
सुशांत सिंह पुण्यतिथि: सुशांत की याद में सेलेब्स की आंखें हुईं नम, जानिए किसने कैसे दिवंगत एक्टर को किया याद

अन्य समाचार