खिलाड़ियों का खिलाड़ी 25 साल: अक्षय कुमार- अंडरटेकर की फाइट पर बोला बड़ा झूठ, एक्टर का खुलासा

बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार के तौर पर अक्षय कुमार सालों से अपना दम दिखाते हुए आए हैं। अक्षय कुमार के करियर की सुपरहिट फिल्मों की बात की जाए तो उसमें से एक नाम खिलाड़ी फिल्मों की सीरीज का भी है। यही वजह है कि अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार भी बोला जाता है।

अक्षय कुमार की खिलाड़ियों का खिलाड़ी को 25 साल पूरे हुए हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार ने इस फिल्म में एक तरफ जहां रेखा के साथ रोमांस करके छाए हुए थे। तो वहीं उनकी अंडरटेकर के साथ फाइट की भी चर्चा हुई थी। अपनी इस फाइट को लेकर अक्षय कुमार ने ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी को चौंका दिया है।
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक मीम को रीपोस्ट करते हुए अंडरटेकर के साथ क्या सच में फाइट हुई थी, इसकी सच्चाई बता दी है। अक्षय कुमार ने लिखा है कि फिल्म में असली में अंडरटेकर नहीं थे बल्कि ब्रायल ली ने अंडरटेकर का किरदार निभाया था।
ट्वीट में अक्षय कुमार ने लिखा है कि खिलाड़ियों का खिलाड़ी कल यानी कि 14 जून को रिलीज हुई थी। अब इस रिलीज को 25 साल पूरे होने जा रहे हैं। इसपर एक मजेदार नोट और तथ्य है। वो रेस्लर ब्रायन ली थे जिन्होंने अंडरटेकर का किरदार निभाया था। बता दें कि अक्षय कुमार ने जैसे ही पोस्ट लिखा उसके बाद उन्हें प्रतिक्रिया मिलने लगी। कई लोगों का कहना है कि उन्हें मूर्ख बनाया गया है क्या?

वैसे अक्षय कुमार अपनी इस फाइट सीन को लेकर आज भी वाहवाही बटोरते रहते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रेखा और रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। साथ ही फाइट सीन के कारण ये अक्षय कुमार की अब तक की बेस्ट फिल्म के तौर पर जानी जाती है।
फिलहाल काम की बात करें तो आने वाले दिनों में बैक टू बैक अक्षय कुमार की कई ऐसी फिल्में हैं जो कि दर्शकों के बीच रिलीज होने के लिए तैयार हैं। वक्त के साथ अक्षय कुमार ने एक्शन फिल्मों से दूरी बनाते हुए सोशल मैसेज से जुड़ी कहानियों पर फोकस करना शुरू कर दिया है।

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को छोड़ दे तो उनके पासबेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे और पृथ्वीराज के साथ रक्षाबंधन और राम सेतु जैसी फिल्मों की लंबी फेहरिस्त शामिल है। सूर्यवंशी कोरोना के कारण एक साल से रिलीज का इंतजार कर रही है। अक्षय का फोकस इस वक्त राम सेतु, रक्षाबंधन और पृथ्वीराज की शूटिंग को पूरा करने में लगा हुआ है।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार