सुशांत को याद कर इमोशनल हुआ यह मशहूर अभिनेता, कहा- 'मेरा निजी नुकसान हो गया'

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। अब आज उनकी पहली डेथ एनिवर्सिरी है। आप सभी को याद ही होगा कि 14 जून 2020 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। जी दरअसल उनकी मौत को कई लोग आत्महत्या कहते हैं तो कई लोग हत्या। वहीँ आज भी उनकी मौत को लेकर सीबीआई और एनसीबी की जांच जारी है। इसी के चलते एक्टर की मौत की असली वजह सामने नहीं आ पाई है। ऐसे में आज एक्टर को कई लोग याद क़र रहे हैं फिर वह सेलेब्स हो या आम लोग। अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने सुशांत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

View this post on Instagram A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)
A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)
आपको बता दें कि पुलकित और सुशांत अच्छे दोस्त थे। अब आज एक पोस्ट को शेयर करते हुए पुलकित ने लिखा है, "हम तुम्हें मिस करते हैं सुशांत। आज पूरे एक साल हो चुके हैं जब दुनिया ने तुम्हें खो दिया और मेरा मन आज भी उस समय की ओर जा रहा है, जब हम दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे। हमने हाथ मिलाया और अपने रास्ते पर चल पड़े। यादों की एक मजेदार बात होती है कि, वो भावनाएं पैदा करते हैं। मुझे अब भी याद है जब मुझे खबर मिली कि, तुम नहीं रहे, ऐसा लगा जैसे ये मेरा निजी नुकसान है।"
इसके अलावा उन्होंने आगे अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि, ''दुनिया ने आपको खो दिया, लेकिन आप अभी भी उन लोगों के लिए एक प्रेरणा के रूप में मौजूद हैं जो बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं। आप हर छोटे शहर के लड़के की आशाओं और आकांक्षाओं में मौजूद हैं जो किसी दिन इसे बड़ा बनाने का सपना देखता है। आप उन सभी के लिए मौजूद हैं जो यह मानना ​​​​चाहते हैं कि मनुष्य दया करने में सक्षम हैं। आप उन सबके लिए मौजूद हैं जो सपने देखने की हिम्मत करते हैं। मैं आपको इस जीवनकाल में कभी नहीं जान पाया, लेकिन अगर हम एक से अधिक बार जीते हैं, तो मैं फिर से उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहता हूं जहां आप मौजूद हैं, एक ऐसी दुनिया जो इससे कहीं ज्यादा दयालु है। सुशांत सिंह राजपूत, तुम्हारी याद आ रही है।"
अब इस समय पुलकित सम्राट का यह भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि सुशांत एक बेहतरीन अभिनेता थे और उनके जाने का गम ना ही उनके दोस्त सह पाए और न ही उनके फैंस।

अन्य समाचार