Sushant Singh Rajput Net Worth: चांद पर जमीन खरीद चुके थे सुशांत सिंह राजपूत, जानिए उनकी प्रॉपर्टी और Net Worth के बारे में

Sushant Singh Rajput Net Worth: सुशांत ने ठीक एक साल पहले आज ही के दिन इस दुनिया को अळविदा कह दिया था. आज हम आपको साल 2013 की फिल्म काई पो चे से अपनी शुरुआत करने वाले एक्टर सुशांत कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं.

Sushant Singh Rajput Net Worth: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत से पूरे देश को एक गहरा सदमा पहुंचा था. 34 साल के सुशांत बॉलीवुड में खुद को सफल एक्टर के रूप में स्थापित कर चुके थे. वहीं हमारे देश के पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने सुशांत को एक 'उज्ज्वल युवा अभिनेता' कहा था. आज हम आपको साल 2013 की फिल्म काई पो चे से अपनी शुरुआत करने वाले एक्टर सुशांत कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं.
लग्जरी वाहनों के शौकीन थे सुशांत
रिपोर्टों के अनुसार सुशांत के पास कुल संपत्ति लगभग 59 करोड़ रुपये थी और इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू के 1300 आर मोटरसाइकिल, Maserati Quattroporte और लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी जैसे कई लग्जरी वाहन थे. इसी के साथ सुशांत अपनी हर फिल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपए लेते थे.
चांद पर जमीन खरीदने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर थे
आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि, अंतरिक्ष समाचारों का शौक रखने वाले सुशांत सिंह ने खुद चांद पर भी जमीन खरीद रखी थी. सुशांत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे.और फैन्स को खगोल विज्ञान और अंतरिक्ष से रिलेटिड जानकारी देते रहते थे. बता दें कि उन्होंने चांद पर सबसे दूर की संपत्ति खरीदी थी. वहीं रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि उन्होंने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है. आपको बता दें कि चांद पर जमीन या प्लॉट लेने मजाकिया बाते हैं. हालांकि असल फैक्ट ये हैं कि चांद पर कोई जमीन नहीं ले सकता है.
14 जून 2020 को की थी सशांत ने आत्महत्या
आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस चमकते सितारे ने साल 2020 में अफने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जाता है कि सुशांत उस वक्त डिप्रेशन के शिकार थे और उनका इलाज भी चल रहा था. पुलिस को जांच में उनके कमरे से कुछ डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी.

अन्य समाचार