सारा अली खान को बचपन से ही पसंद है ये गेम, देखें अनसीन पिक्चर्स

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक लड़की हाथों में कार्ड्स लिए दिखाई दे रही है। ये क्यूट और अडॉरेबल सी लड़की फोटो में स्माइल करती नजर आ रही है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि हमेशा हंसती खिल खिलाती बॉलिवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हैं। ये तो सबको पता है कि सारा आज जैसी दिखती हैं हमेशा से वैसी नहीं थीं। बल्कि वो काफी हेल्थी और चब्बी हुआ करती थीं। लेकिन फिल्मों में आने से पहले सारा खुद पर काफी मेहनत की और अपना ट्रांस्फॉर्मेशन किया । जिसकी वजह से आज वो इतनी हॉट लगती हैं।

आप सोच रहे होंगे कि हम किस तस्वीर की बात कर रहे हैं और वो कहां है। तो हम आपको बता दें कि हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान ने इस बार भी अपनी बचपन की याद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। दरअसल, सारा इन दिनों घर पर बैठकर चिल कर रही हैं। इस दौरान वो अपने घर में फ्रेंड्स और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए पोकर कार्ड्स खेल रही हैं और उसी मेमोरी को याद करते हुए उन्होंने बचपन की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है। फोटो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान काफी क्यूट लग रही हैं और हाथ में कार्ड लिए पोकर खेलती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ सारा ने लिखा है #Throwback और कहा है कि वो आज भी कार्ड खेलती हैं।
बता दें, कि ये तस्वीर उस वक्त की है जब सारा का वजन 96 किलो था और वो पीसीओडी नाम की बीमारी से ग्रस्त थीं। लेकिन सारा ने बॉलिवुड में एंट्री करने के लिए कड़ी मेहनत कर फैट टू फिट का गोल हासिल कर ही लिया। इतना ही नहीं सारा ने खुद बताया है कि वेट लूज करने के लिए उन्होंने चार महीने तक खूब मेहनत की और सही डाइट लेकर उन्होंने अपना 30 किलो तक वजन कम कर लिया था। इस ट्रांस्फॉर्मेशन को लेकर सारा ने अपनी मां से जुड़े एक वाकये का जिक्र किया था।
सारा ने बताया था कि, अपने कॉलेज के आखिरी दिनों में वो घर से बाहर थीं और वेट लॉस के लिए पूरी तरह से खुद को डिवोट कर दिया। और बाद में जब सारा वापस आईं तो मां अमृता उन्हें लेने एयरपोर्ट पहुंची थीं। लेकिन सारा के बदले अवतार की वजह से अमृता उन्हें पहचान नहीं पाईं। हालमांकि सारा ने अपने ओवर वेट का कारण भी बताया है। उनका कहना है कि बचपन में उनके मोटापे का बड़ा कारण पीसीओडी था। इसके अलावा वो खाने पीने की भी शौकीन थीं। जिसके चलते उनका वजन बढ़ता ही गया । सारा कहती हैं कि वो आज भी इसी बीमारी से फाइट कर रही हैं, लेकिन प्रॉपर वर्कआउट और हेल्दी डाइट रूटीन को फॉलो करने के चलते उन्होंने इस बीमारी पर काफी हद तक काबू पा लिया है।

अन्य समाचार