इंग्लिश में गाना गाते हुए सुना हैं शहनाज गिल को? VIDEO में एक्ट्रेस की जबरदस्त अंग्रेजी सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Shehnaaz Gill video : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वैसे तो अपनी तसवीरों से फैंस को मदहोश करती रहती हैं. लेकिन इस बार शहनाज ने इंग्लिश में गाना गाकर सबको हैरान कर दिया है. पंजाब की कैटरीना, शहनाज को ऐसे इंग्लिश में बिना रूके गाना गाते देख फैंस चौंक गए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे है.

दरअसल, शहनाज गिल की इंग्लिश को लेकर बिग बॉस में उनका मजाक बनाया गया था. लेकिन ये वीडियो देखकर उनकी इंग्लिश की हर कोई तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो में वो अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर के गाने को गाती नजर आ रही हैं. उनके एक्सप्रेशन और उनका गाने का अंदाज काफी पसन्द किया जा रहा है.
View this post on Instagram A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
वीडियो में गाने से पहले शहनाज बोलती है, कौन कहता है कि मुझे इंग्लिश नहीं आती है....भले ही पंजाबी टच हो लेकिन इंग्लिश इंग्लिश ही होती है. वहीं, इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, घर पर सुरक्षित रहें. एक नया शौक उठाओ या एक पुराने समय में बेहतर हो जाओ. घर के अंदर रहने के कई तरीके. हम अपनी सुरक्षा के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं.
जब नशे की हालत में कपिल शर्मा ने इस एक्ट्रेस के साथ किया था बदतमीजी, जानिए फिर क्या हुआ था आगे
शहनाज का ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके गाने की तारीफ कर रहे है. इसपर कमेंट कर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, क्या लाजवाब इंग्लिश बोल रही है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, आपकी आवाज शानदार है. एक यूजर ने लिखा, आपकी अंग्रेजी सुनकर हैरान हो गया.
गौरतलब है कि शहनाज गिल फैंस के बीच अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने रेड जैकेट में बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर की थी. रेड जैकेट के साथ उनका रेड लिपस्टिक में वो कयामत ढा रही थी. दिलकश पोज से एक्ट्रेस ने फैंस की नींद उड़ा दी थी. इन तसवीरों पर खूब सारे लाइक्स एंड कमेंट्स आए थे.

अन्य समाचार