अश्लील भोजपुरी गानों में काम क़र चुके रवि किशन ने अश्लीलता बंद करवाने के लिए लिखा CM योगी को पत्र

अभिनेता और गोरखपुर के लोकसभा सांसद रवि किशन शुक्ला ने हाल ही में CM योगी को एक पात्र लिखा है। जी दरअसल उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से भोजपुरी फिल्मों और गानों के माध्यम से समाज में फैलाई जा रही अश्लीलता पर रोक लगाए जाने की मांग की है। इसी के साथ उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार के मुख्यमंत्रियों के साथ देश के सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर और केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल को भी पत्र लिखा है। अपने पत्र में उन्होंने इसके लिए कठोर कानून बनाए जाने की मांग की है।

आप सभी जानते ही होंगे कि रवि किशन खुद पूर्व में बन चुकीं ऐसी कई फिल्मों में काम क़र चुके हैं जिसमे अश्लील गाने नजर आए हैं लेकिन अब वह इन पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग क़र रहे हैं। यह मांग उन्होंने पहली बार नहीं की है बल्कि वह इसके पहले भी ऐसी मांग क़र चुके हैं। भोजपुरी फिल्म जगत में पिछले तीन दशक से भी अधिक समय से जुड़े रहे रवि किशन सांसद बनने के बाद भोजपुरी के उत्थान के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि वह लोकसभा में इकलौते सांसद हैं, जिनकी ओर से भोजपुरी को संविधान की आठवीं अनुसूची में स्थान दिलाने के लिए एक गैर-सरकारी सदस्य का विधेयक भी संसद में पेश किया है।
बात करें रवि किशन के द्वारा लिखे गए पत्र की तो पत्र में उल्लेख किया है कि ''भोजपुरी भाषा में अनेक फिल्में बनी हैं, मगर पिछले कुछ दशकों में भोजपुरी फिल्म और विशेषकर उसके गानों के स्तर में काफी गिरावट आई है। आज के भोजपुरी फिल्म और गाने अश्लीलता का पर्याय बन गए हैं, जो गंभीर चिंता का विषय है। इससे युवा पीढ़ी के कोमल मन-मस्तिष्क पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है, इसलिए भोजपुरी फिल्म और गानों की अश्लीलता पर लगाम लगाने की अविलंब आवश्यकता है।''
सुशांत को याद कर इमोशनल हुआ यह मशहूर अभिनेता, कहा- 'मेरा निजी नुकसान हो गया'
चारपाई से बांधकर TMC के गुंडों ने किया सामूहिक बलात्कार।।। SC में बोली बंगाल हिंसा की पीड़िता

अन्य समाचार