अपनी सास के साथ रोमांस करने वाले थे Akshay Kumar, 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में Rekha वाला किरदार डिम्पल कपाडिया को हुआ था ऑफर

आज अक्षय कुमार की 1996 में रिलीज फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं. खिलाड़ी कुमार ने फिल्म की सिल्वर जुबली के खास अवसर पर फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय अंडरटेकर को हरा देते हैं. अभिनेता ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने फिल्म में अंडरटेकर को नहीं हराया था. अक्षय ने ट्वीट कर बताया कि वास्तव में अंडरटेकर नहीं था, जिससे वह फिल्म में लड़े. फिल्म में द अंडरटेकर का किरदार ब्रायन ली ने निभाया था.

अपनी सास के साथ रोमांस करने वाले थे अक्षय
खिलाड़ियों का खिलाड़ी में जो रोल रेखा ने निभाया था, उसे पहले डिम्पल कपाड़िया को ऑफर किया गया था. डेट्स की समस्या होने के कारण डिम्पल वो फिल्म नहीं कर पाई. इस फिल्म में रेखा और अक्षय के बीच एक हॉट गाना फिल्माया गया था. अब सब का मानना है कि अच्छा ही हुआ कि वो फिल्म डिम्पल ने नहीं की. आगे चलकर साल 2001 में अक्षय ने डिंपल कपाडिया और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर लिया, अगर डिंपल कपाडिया खिलाड़ियों का खिलाड़ियों में मैडम माया का किरदार निभाती तो उन्हें अपने होने वाले दामाद के साथ रोमांस करना पड़ता.
अक्षय कुमार के रोमांस के चर्चे थे काफी मशहूर
अक्षय कुमार बड़े दिलफेंक रहे हैं. पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी के साथ उन्होंने जमकर रोमांस किया. इनके बाद ट्वींकल खन्ना ने अक्षय की लाइफ में एंट्री ली और अक्षय से शादी कर ही मानी.
इसलिए अक्षय कुमार का नाम पड़ा खिलाड़ी कुमार
अक्षय कुमार की आठ फिल्मों के नाम में 'खिलाड़ी' शब्द आया है इसलिए अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है. खिलाड़ी शब्द वाली ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. खिलाड़ी (1992), मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी (1994), सबसे बड़ा खिलाड़ी (1995), खिलाड़ियों का खिलाड़ी (1996), मि. एंड मिसेस खिलाड़ी (1997), इंटरनेशनल खिलाड़ी (1999), खिलाड़ी 420 (2000) और खिलाड़ी 786 (2012) जैसी खिलाड़ी वाली फिल्मों में अक्की ने काम किया है.

अन्य समाचार