अमिताभ बच्‍चन ने शुरू की शूटिंग, शेयर की गई इस पोस्‍ट को एक घंटे में मिले 4 लाख लाइक्‍स

मुंबई, 14 जून। मुंबई में कोविड 19 के बढ़ोत्‍तरी में कमी आने के बाद सोमवार को बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन अपने काम पर वापस लौट आ गए हैं। काम पर लौटते ही अमिताभ बच्‍चन ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए मंडे मोलिशन पोस्‍ट शेयर की है। बिग बी के इस मोटिवेशन पोस्‍ट को एक घंटे में चार लाख से अधिक लाइक्‍स मिले। जानिए आखिर बिग बी ने आखिर ऐसा क्‍या लिखा ?

सोमवार को अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर स्वयं खींची गई तस्वीर शेयर की और जिसमें वो 'डॉन' नजर आ रहे है कार में बैठे अमिताभ मुंह पर पैंगोलिन फेस मास्क और सिर पर प्रिंटेड बैंडाना पहने नजर आ रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्‍चन ने अपनी आंखों की सर्जरी करवाई है जिसके बाद लंबे इंतजार के बाद अमिताभ बच्चन काम पर वापस आ गए हैं। 78 वर्षीय स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी साझा की और अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह आखिरकार 'काम पर वापस जा रहे हैं'। बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय सितारों में से एक हैं और वह विचित्र और प्रेरणादायक पोस्ट साझा करते रहते हैं।
अमिताभ बच्‍चन के नाती अगस्‍त्‍य ने इंस्‍टाग्राम से डिलीट की सारी फोटो, शेयर की ये खूबसूरत तस्‍वीर
कैप्शन में अमिताभ बच्‍चन ने लिखा , "सुबह 7 बजे.. काम पर जाना.. लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन की शूटिंग.. पैंगोलिन मास्क के साथ.. और घोषणा" हर दिन हर तरह से चीजें बेहतर और बेहतर और बेहतर होंगी। "अभिनेता की इस पोस्‍ट के बाद उनके फैंस ने शुभकामनाओं के साथ बधाई देना शुरू कर दिया और पोस्ट को साझा किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर चार लाख से अधिक लाइक्स मिल गए।
कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा
बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो रूमी जाफरी की 'चेहरे' में इमरान हाशमी के सह-कलाकार के रूप में नजर आएंगे। बच्चन अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ भी दिखाई देंगे। अनुभवी स्टार ने हाल ही में घोषणा की कि वह दीपिका पादुकोण-स्टारर 'द इंटर्न' का हिस्सा होंगे। उन्होंने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की जगह ली है, जिन्हें पहले यह भूमिका निभानी थी। यह फिल्म उसी नाम की 2015 की हॉलीवुड हिट फिल्म की रीमेक है, जिसमें रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे ने अभिनय किया था। बिग बी के पास 'झुंड', 'अलविदा', 'मई डे' और कई अन्य फिल्में पाइपलाइन में हैं।
source: oneindia.com

अन्य समाचार